Contino Noisy Boy Bicycle: टाटा इंटरनेशनल की एक उपकंपनी स्ट्राइडर साइकिल्स ने हाल ही में अपनी नई साइकिल ‘कॉन्टिनो नॉइजी बॉय’ को बाजार में पेश किया है, जिसकी कीमत मात्र 12,995 रुपये रखी गई है। इस साइकिल का निर्माण परफॉर्मेंस और स्टाइल को मद्देनजर रखकर किया गया है, जो कि इसे बाजार में एक अलग पहचान दिलाता है।

स्ट्राइडर साइकिल्स के बिजनेस हेड राहुल गुप्ता के अनुसार, “भारत में BMX राइडिंग का चलन तेजी से बढ़ रहा है और इसी उत्साह को ध्यान में रखकर ‘नॉइजी बॉय’ साइकिलों को बनाया गया है।” यह साइकिल विशेष रूप से BMX राइडिंग के लिए डिज़ाइन की गई है और इसमें BMX हैंडलबार के साथ-साथ 360-डिग्री फ्री-स्टाइल रोटर भी लगा है, जो राइडर्स को बेहतरीन कंट्रोल और स्टंट करने की स्वतंत्रता देता है।

‘नॉइजी बॉय’ BMX साइकिल एडवेंचर्स और ग्रेविटी-डिफाइंग स्टंट्स के लिए आदर्श मानी जा सकती है। इसका स्लीक और आकर्षक डिजाइन युवा राइडर्स के स्टाइल को और भी निखारता है। लॉन्च के मौके पर इस साइकिल पर विशेष ऑफर्स की भी घोषणा की गई, जिससे ग्राहकों को और भी अधिक फायदा हो सके।

Contino Noisy Boy Bicycle
Contino Noisy Boy Bicycle

इस तरह, टाटा की यह नई साइकिल उन लोगों के लिए एक उत्तम विकल्प है जो कम कीमत में एडवांस फीचर्स से लैस साइकिल की तलाश में हैं। इसकी उपलब्धता और किफायती कीमत इसे भारतीय बाजार में एक आकर्षक साइकिल बनाती है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *