Bihar Development: दोस्तों बिहार के विकास की राह में एक महत्वपूर्ण कदम उत्तेजित हुआ है. बता दे कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नारायणपुर-पूर्णिया फोरलेन सड़क का लोकार्पण किया. यह शानदार परियोजना बिहार के सीमांचल जिलों के लिए एक नया संभावनाओं का द्वार खोलती है.

वही आपको बता दे कि नारायणपुर-पूर्णिया फोरलेन सड़क का निर्माण करीब 2494 करोड़ रुपए की लागत से हुआ है. यह सड़क कटिहार जिले के लिए एक महत्वपूर्ण कदम है. क्योंकि यह पहली फोरलेन सड़क है जो इस क्षेत्र को एक और उची स्तर पर ले जा रही है.

इस सड़क के निर्माण से सीमांचल के जिलों में सफर करना और सुविधाजनक होगा. लोगों को अब पूर्णिया, अररिया, किशनगंज जैसे कई जिलों में आसानी से पहुंच मिलेगी. इससे न केवल बिहार का विकास होगा. बल्कि झारखंड और पश्चिम बंगाल के लोगों को भी सुविधा मिलेगी.

पूर्व उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने इस परियोजना के लिए पीएम मोदी का आभार प्रकट किया है. जिसमें वे इसे बिहार के विकास के लिए एक महत्वपूर्ण कदम मानते हैं. यह सड़क न केवल बिहार को बल्कि उसके पड़ोसी राज्यों को भी एक साथ जोड़ने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी.

Madhav, a seasoned journalist with three years of extensive experience in news writing, editing, and reporting, is currently making his mark at newsfatafat.com. His journey in journalism, characterized...