Kishanganj: AIMIM विधायक कमरुल पर आचार संहिता उल्लंघन का केस दर्ज

किशनगंज के एआईएमआईएम विधायक कमरुल होदा के विरुद्ध टाउन थाना में आदर्श आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया है. दरअसल, शनिवार की शाम विधायक अपने समर्थकों के साथ पश्चिम पाली के समीप बैठक कर रहे थे. विधायक ने न तो इस बैठक की अनुमति ली थी और ना ही इस बैठक में कोरोना महामारी को देखते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जा रहा था.

बिहार के किशनगंज से AIMIM विधायक कमरुल हुदा पर आदर्श आचार संहिता उल्लघंन के मामले में एफआईआर दर्ज हुई है. कोरोना काल में विधायक बिना अनुमति के कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रहे थे. इस बैठक में सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन नहीं किया जा रहा था. इस बैठक का वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया के माध्यम से वायरल हुआ, तो प्रशासनिक अधिकारी हरकत में आ गए.

किशनगंज के एआईएमआईएम विधायक कमरुल होदा के विरुद्ध टाउन थाना में आदर्श आचार संहिता उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया है. दरअसल, शनिवार की शाम विधायक अपने समर्थकों के साथ पश्चिम पाली के समीप बैठक कर रहे थे.

विधायक ने न तो इस बैठक की अनुमति ली थी और ना ही इस बैठक में कोरोना महामारी को देखते हुए सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जा रहा था. बैठक का वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, जिसके बाद जिला प्रशासन हरकत में आया और मामले में संज्ञान लिया.

 एसडीएम शाहनवाज अहमद नियाजी के निर्देश पर सीओ की लिखित शिकायत पर किशनगंज थाना में आचार संहिता उल्लंघन का केस दर्ज हुआ है. इस एफआईआर में AIMIM विधायक कमरुल हुदा के अलावा अज्ञात लोग भी शामिल हैं. एसडीएम शहनवाज अहमद नियाजी ने बताया कि आदर्श आचार संहिता लागू होने के बाद बिना अनुमति के बैठक हुई थी.