समस्तीपुर: हत्याकांड का आरोपित दुखी सहनी गिरफ्तार

विभूतिपुर थाना क्षेत्र के बेलसंडी डीह निवासी दुखी सहनी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वह गांव के ही वार्ड 9 के लखन सहनी उर्फ लखनी हत्याकांड मामले में नामजद आरोपित था।

उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। थानाध्यक्ष कृष्णचंद्र भारती ने बताया कि लखन सहनी उर्फ लखनी की हत्या मामले में उसकी पत्नी रामो देवी द्वारा पुलिस के समक्ष दिए गए फर्द बयान के आधार पर स्थानीय थाना में एक प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

जिसमें कहा गया था कि उसका पति विगत 1 मई 2018 की संध्या करीब 5 बजे घर से ताड़ी पीने के लिए दुखी सहनी और राजेश सहनी के साथ बाइक से गया था। उसके पति के पास मोबाइल और पास में चार हजार रुपये थे।

घर से जाते वक्त घर में बना मीट भी अपने साथ लेते गया था। रात्रि में अकेले पैदल घर वापस आया और बेहोशी की हालत में चौकी पर सो गया।

2 मई की सुबह करीब 5 बजे उठा और दरवाजा पर टहल रहा था। इस क्रम में वे गिर गए और बेहोश हो गए। उसके बाद बिरजु सहनी और रंजीत सहनी बाइक पर बिठाकर इलाज कराने भूतहा चौक चिकित्सक के पास ले जा रहे थे।

दूसरे बाइक से उसका पुत्र अमन कुमार सहनी भी वहां गया था। चिकित्सक के पास पहुंचने से पहले ही उसके पति की मृत्यु हो गई।

दर्ज प्राथमिकी में उसने आशंका जताई थी कि दुखी सहनी और राजेश सहनी दोनों मिलकर उसके पति को ताड़ी पीने के क्रम में ही कुछ जहरीला पदार्थ मिला दिया होगा। जिससे उसके पति की मौत हो गई।