समस्तीपुर: जितवारपुर में पुलिस ने खदेड़कर कर हथियार के साथ युवकों को दबोचा

जिले की मुफस्सिल थाने की पुलिस को एक बार फिर बड़ी सफलता हाथ लगी है।

पुलिस ने हाउसिंग बोर्ड मैदान से दो युवकों को देशी पिस्टल व मैग्जीन में लगी एक जिंदा गोली के साथ धर-दबोचा है।

इसको लेकर पुलिस अवर निरीक्षक परशुराम सिंह के बयान पर मुफस्सिल थाने में आर्म्स एक्ट के तहत 25(1-b)a/26/35 के तहत कांड संख्या 500/2020 प्राथमिकी दर्ज की गई है।

बताया गया है कि शुक्रवार की संध्या पुलिस अवर निरीक्षक परशुराम सिंह संध्या गश्ती के दौरान समस्तीपुर प्रखंड मुख्यालय के पास जितवारपुर चांदनी चौक पर थे।

इस दौरान शाम लगभग 07:30 बजे के आसपास एक मोटरसाईकिल पर सवार दो युवक समस्तीपुर कॉलेज की तरफ तेजी से जाते हुए देखे गये, जिसे पुअनि परशुराम सिंह ने रूकने का इशारा किया तो बाइक सवार दोनों युवक और भी तेजी से भागने लगे।

गश्ती दल द्वारा पीछा करते हुए दोनों को हाउसिंग बोर्ड मैदान में मोटरसाईकिल सहित पकड़ा गया। पुलिस की इस कार्रवाई को देख वहां कई लोग जमा हो गये।

पकड़े गए दोनों युवको की पहचान मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के जितवारपुर कन्हैया चौक निवासी संतलाल महतो के पुत्र बलराम कुमार (उम्र 22 वर्ष) और हकीमाबाद पंचायत के शंकर राय के पुत्र दुर्गेश कुमार (उम्र 26 वर्ष) के रूप में हुई है।

तलाशी के दौरान दुर्गेश के बायें कमर से एक लोडेड देशी पिस्टल जिसकी मैग्जीन में एक जिंदा गोली जिसकी पेंदी पर 7.65 के0एफ0 किया हुआ बरामद हुआ, जिसकी जप्ती सूची तैयार कर विधिवत जप्त किया जिसपर दोनों स्वतंत्र गवाह रवि कुमार और कैलाश पासवान के द्वारा अपनी स्वेच्छा से हस्ताक्षर कर दिये।