समस्तीपुर: वाहन लुटेरा गिरोह के पांच शातिर गिरफ्तार

पटोरी थाना क्षेत्र के चकराज अली गांव से छीने गए चारपहिया वाहन के साथ 5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इस संबंध में पटोरी थाना में एक प्राथमिकी भी दर्ज कराई गई है।

मिली जानकारी के अनुसार एएसआई राहत हुसैन खां के नेतृत्व में रात्रि गश्ती के दौरान यह सफलता मिली। बरामद चार पहिया वाहन स्विफ्ट गाड़ी है जिसका नंबर डीएल 8 सीके/9918 है।

जब पटोरी थाना पुलिस राहत हुसैन खां के नेतृत्व में रात्रि गश्ती के लिए निकली तो उन्हें गुप्त सूचना मिली की समीप के लगुनिया या चकराज अली में एक चोरी की चार पहिया वाहन रखी गई है।

गुप्तचर की निशानदेही पर जब छापेमारी की गई तो चकराज अली निवासी चंदन कुमार के दरवाजे पर खड़ी उक्त गाड़ी बरामद की गई। इस संबंध में चंदन कुमार से जब पूछताछ की गई तो उसने अपने अन्य चार साथियों का भी नाम बताया।

चंदन द्वारा बताए गए अन्य साथियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार लोगों में लगुनिया के दीपक कुमार तथा चकराज अली के हिमांशु, छोटू, विपिन के नाम शामिल हैं।

अपराधियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। बरामद गाड़ी का कोई भी कागजात प्रस्तुत नहीं किया गया। पूछे जाने पर बताया कि वे सभी गाड़ी छीनने का कारोबार करते हैं और उसी गाड़ी से अवैध शराब को बेचने का धंधा करते हैं।

पकड़े गए वाहन की पड़ताल की जा रही है और इससे जुड़े अन्य अपराधियों की छानबीन के लिए भी छापेमारी तेज कर दी गई है।