दोस्तों टेक्नोलॉजी की दुनिया में एक नई क्रांति का संकेत देते हुए मशहुर मोबाइल कंपनी HONOR ने दुनिया का सबसे पतला फोल्डेबल स्मार्टफोन HONOR Magic V2 स्मार्ट फ़ोन को चीन में पिछले साल ही लॉन्च कर चूका है. इसी के साथ HONOR मोबाइल कंपनी अब यह स्मार्टफ़ोन भारत में लॉन्च करने की तैयारी में है।

HONOR Magic V2 स्मार्टफ़ोन की सबसे बड़ी खासियत की बात करे तो इस स्मार्ट फ़ोन में सबसे बड़ी खासियत इस 5G स्मार्टफ़ोन की पतली डिजाइन है. जिसकी मोटाई महज 9.9mm है. साथ ही इसका वजन केवल 231 ग्राम है. बैटरी क्षमता की बात करें तो HONOR Magic V2 में 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है. जो 66 वॉट के चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

HONOR Magic V2

वही आपको बता दे की HONOR Magic V2 स्मार्ट फ़ोन को चीन में 16GB रैम के साथ 256GB और 512GB इंटरनल स्टोरेज विकल्पों में लॉन्च किया गया है. वही यह स्मार्टफ़ोन भारत में भी 16GB रैम के साथ 256GB और 512GB इंटरनल स्टोरेज विकल्पों में जल्द लॉन्च हो सकती है।

फोटोग्राफी के लिए HONOR Magic V2 स्मार्ट फ़ोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेंगे. जिसमें 50MP वाइड कैमरा 50MP अल्ट्रावाइड कैमरा और 20MP टेलीफोटो कैमरा मिल सकती है. साथ ही यह 5G स्मार्ट फ़ोन 4K वीडियो रिकॉर्डिंग की क्षमता भी देगी. वही फ्रंट में 16MP का सेल्फी कैमरा दिए जा सकते है।

HONOR Magic V2 स्मार्ट फ़ोन की कीमत की बात करे तो इस 5G स्मार्टफ़ोन की कीमत को लेकर कोई ठोस जानकारी नही दिया गया है. किन्तु चीन में इसकी कीमत लगभग 1,03,735 रुपये है. वही यह HONOR Magic V2 स्मार्टफ़ोन पर्पल, गोल्ड, ब्लैक और ब्लैक PU रंगों में जल्द लॉन्च होगा।

Madhav, a seasoned journalist with three years of extensive experience in news writing, editing, and reporting, is currently making his mark at newsfatafat.com. His journey in journalism, characterized...