दोस्तों रेलवे ने जनशताब्दी-मगध एक्सप्रेस के लिए नया अपडेट जारी किया है. जिसमे की बनारस पटना जनशताब्दी एक्सप्रेस को डुमरांव स्टेशन पर तथा इस्लामपुर नई दिल्ली मगध एक्सप्रेस को रघुनाथपुर स्टेशन पर रुकने का फैसला किया है। जिससे सफ़र करने वाले लोगो को कठिनाई हो रहा हैं।

वही आपको बता दे की यह फैसला 21 जनवरी से जारी किया जायेगा। जिसमे की इस ट्रेन को रुकने का समय प्रायोगिक रूप से 2 मिनट रखा गया है। साथ ही राजेन्द्रनगर से चलने वाली साउथ बिहार एक्सप्रेस ट्रेन का रायपुर मंडल के चकरभाठा रेलवे स्टेशन पर रोकने का फैसला लिया गया है।

वही इस साउथ बिहार एक्सप्रेस ट्रेन का 21 और 22 जनवरी को 1 मिनट का अस्थाई ठहराव होगा। जिससे रेलवे के लोग अधिक समय खोकर हैरान हो रहे हैं। रेलवे के बड़े अधिकारियों का इस विषय पर कहना है. कि रेलगाड़ी कुहेसा के वजह से लेट चल रही है. जिसका प्रभाव यात्री पर हो रहा है।

वही आपको बता दे की शुक्रवार को पूर्वा एक्सप्रेस, सीमांचल एक्सप्रेस एवं मगध एक्सप्रेस पुरे 4 घंटा लेट चली थी. वही राजधानी एक्सप्रेस एक घंटा और संपूर्ण क्रांति एक्सप्रेस भी पुरे 3 घंटा देरी से पहुंचीं थी। जिससे सफ़र करने वाले लोगों को परेसनियों का समाना करना पड़ा।

साथ ही शीतलता के वजह से नरकटियागंज, गोरखपुर रेलखंड पर ट्रेनों की गति में देरी हो रहा है। जिससे सफ़र करने वाले लोग परेशान हैं। ट्रेनों लेट होने की वजह से सफ़र करने वाले लोगों को काफी समस्या हो रही है. और रेलवे स्टेशन पर ही समय गुजरना पड़ रहा है।

Madhav, a seasoned journalist with three years of extensive experience in news writing, editing, and reporting, is currently making his mark at newsfatafat.com. His journey in journalism, characterized...