दो महीने से कोमा में था लड़का, चिकन का नाम सुनते ही खोल दी आंखें, देखकर परिवार हुआ हैरान

पसंदीदा खाना सुनकर लोगों के मुंह में पानी आ जाता है. लेकिन ताइवान (Taiwan) में कुछ ऐसा हुआ, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. 62 दिन से 18 साल का लड़का कोमा (Teenage Boy In Coma) में था. जैसे ही उसने चिकन का नाम सुना तो उसको होश आ गया. 62 दिन तक कोमा में रहने वाला 18 वर्षीय चियू चिकन फिलेट (Chicken Fillet) का नाम सुनकर कोमा से बाहर आ गया. उसे होश में देख परिवार हैरान रह गया.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ताइवान का रहने वाला चियू सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गया था. ताइवान न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, उसे जानलेवा चोटें आईं और कई अंदरूनी अंगो को चोट पहुंची. गंभीर स्थिति में अस्पताल पहुंचने के बाद डॉक्टर्स ने उसका इलाज किया, लेकिन वो कोमा में चला गया था. वो दो महीने तक कोमा में रहा. 

परेशान परिवार उसके होश में आने की दुआएं कर रहा था. स्थिति तब बदल गई जब चीयू का बड़ा भाई उससे मिलने अस्पताल आया और मजाक में उससे कहा, ‘भाई मैं तुम्हारा फेवरेट चिकन फिलेट खाने जा रहा हूंय’

चियू के पसंदीदा खाने के जिक्र ने उसके बेहोशी की हालत से बाहर आने में मदद की और उसके पल्स रेट तेज हो गई. कुछ ही देर में उसको होश आ गया और चियू को अस्तपाल से डिस्चार्ज कर दिया गया.