बिहार: बीमार बहन के इलाज के लिए खलासी ने ट्रक से चुराए 52000 रुपए, मालिक ने किया कुछ ऐसा…

बिहार के लखीसराय जिले के बड़हिया से मानवता को शर्मसार करने वाली  घटना सामने आई है. बड़हिया थाना क्षेत्र के दरियापुर में एक ट्रक के खलासी ने बीमार बहन के इलाज के लिए ट्रक से 52 हजार रुपए चुरा लिए. ट्रक मालिक को पता चला तो 30 हजार रुपए नगद एवं दस हजार का मोबाइल खलासी सोनू से वसूल लिया. 

शेष 12 हजार के लिए ट्रक मालिक जैतपुर निवासी चूहा सिंह, उसके पुत्र सन्नी कुमार ने गुर्गों के साथ खलासी सोनू को शेखपुरा के समियागढ़ से अपहरण कर दरियापुर के निकट आम बगीचा में लाकर पहले पीटा. उसके बाद लाइन होटल के लोहे में रस्सी से बांध पुराना पिस्तौल कमर में डालकर अपराधी को पकड़ने की सूचना पुलिस को दी और सभी फरार हो गए. 

पुलिस ने खलासी के पास से पुराना जंग लगा पिस्तौल बरामद किया. हकीकत जानने के बाद जख्मी खलासी सोनू के फर्द बयान पर ट्रक मालिक, उसके पुत्र व अन्य पर मामला दर्ज किया.

जख्मी खलासी सोनू कुमार पटना के बाढ़ थाना क्षेत्र के डीहभर गांव के राज कुमार महतो का पुत्र है. उसका बड़हिया रेफरल अस्पताल में इलाज हो रहा है. 

मामले में जैतपुर निवासी सन्नी कुमार पिता चूहा सिंह, चूहा सिंह, बादल महतो पिता प्रमोद महतो एवं दरियापुर निवासी उत्तम सिंह सहित दो-तीन अज्ञात को अभियुक्त बनाया गया है. सभी फरार हैं. पुलिस छापेमारी कर रही है.

पीड़ित खलासी सोनू कुमार ने पुलिस के समक्ष दिए फर्द बयान में कहा कि सोमवार को 12 बजे दिन में जैतपुर निवासी सन्नी कुमार पिता चूहा सिंह,

चूहा सिंह, बादल महतो पिता प्रमोद महतो एवं दरियापुर निवासी उत्तम सिंह सहित दो-तीन अज्ञात लोगों ने मिलकर समियागढ़ जिला शेखपुरा से एक सफेद रंग के स्कॉर्पियो में जबरदस्ती बैठाकर दरियापुर के स्थित आम के बगीचा में ले जाकर बुरी तरह से लाठी डंडा से मारपीट कर जख्मी कर दिया. 

Source zee news