बिहार के चुनावी ‘रण’ में आज उतरेंगे पीएम मोदी-राहुल गांधी, अब बढ़ेगा राज्य का सियासी पारा,

पीएम नरेंद्र मोदी शुक्रवार को तीन जगहों पर रैली करेंगे-सासाराम, गया और भागलपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पहली चुनावी रैली सुबह करीब दस बजे होगी। रोहतास के डेहरी के सुअरा स्थित बियाडा मैदान में पीएम मोदी जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद पीएम गया के गांधी मैदान में सुबह करीब साढ़े ग्यारब बजे रैली को संबोधित करेंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भागलपुर स्थित हवाई अड्डा में दो बजकर 40 मिनट पर सभा को संबोधित करेंगे। उनका सीधे गया से भागलपुर आने का कार्यक्रम है। पीएम मोदी भागलपुर में 23 विधानसभा सीटों के एनडीए प्रत्याशी के समर्थन में सभा को संबोधित करेंगे। सभा का 100 मैदानों में लाइव डिजिटल प्रसारण किया जाएगा। पीएम मोदी के साथ-साथ मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी सभा को संबोधित करेंगे। सभा में भाजपा और जदयू के कई दिग्गज नेता और मंत्री के शामिल होने की संभावना है। 

वहीं, कांग्रेस नेता राहुल गांधी भी शुक्रवार को बिहार में प्रचार करेंगे। वह नवादा के हिसुआ और भागलपुर के कहलगांव में दो रैलियों को संबोधित करेंगे। कांग्रेस और राजद के सूत्रों ने बताया कि महागठबंधन की ओर से मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार तेजस्वी यादव हिसुआ में राहुल के साथ रहेंगे। हिसुआ में कांग्रेस प्रत्याशी नीतू सिंह का मुकाबला भाजपा के निवर्तमान विधायक अनिल सिंह से है। कहलगांव में राहुल गांधी के साथ शक्तिसिंह गोहिल और पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता होंगे।

Source hindustan