Jio Recharge Plans: भारतीय टेलीकॉम बाजार में Jio ने हमेशा नई ऊंचाइयां छुई हैं। इस बार Jio अपने ग्राहकों के लिए एक बहुत ही शानदार प्लान लेकर आया है, जिसमें अनलिमिटेड 5G डेटा की सुविधा मिलेगी।

इस प्लान के बारे में बात करें तो, Jio ने अपने ग्राहकों को एक ऐसा प्लान प्रदान किया है जिसमें अनलिमिटेड 5G डेटा मिलेगा। हालांकि, ट्राई के निर्देशों के अनुसार, ‘अनलिमिटेड’ शब्द का मतलब है कि ग्राहकों को 30 दिनों के लिए अधिकतम 300GB डेटा मिलेगा।

Jio के इस नए प्लान की कीमत 909 रुपये है, और इसमें डेली 2GB डेटा की सुविधा दी जा रही है। इस प्लान की वैधता 84 दिनों की है, जिसका मतलब है कि ग्राहकों को हर दिन अधिकतम 2GB डेटा मिलेगा।

इस प्लान में डेली 100 SMS की सुविधा भी शामिल है। इसके अलावा, Jio अपने ग्राहकों को Sony LIV, Zee 5, और Jio TV का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी प्रदान कर रहा है, जो कि एंटरटेनमेंट की दुनिया में एक बड़ा प्लस पॉइंट है।

जियो ने एक साल पहले ही अपने 5G नेटवर्क को रोलआउट किया था। अब, देश के अधिकतर हिस्सों में 5G सर्विस उपलब्ध है, जिससे ग्राहकों को तेज और भरोसेमंद इंटरनेट सेवा का अनुभव मिलेगा।

इस प्लान के साथ, Jio ने एक बार फिर से दिखाया है कि वह अपने ग्राहकों को किफायती और उच्च-क्वालिटी की सर्विस प्रदान करने के लिए समर्पित है। यह प्लान उन लोगों के लिए आदर्श है जो अधिक डेटा की जरूरत रखते हैं और बेहतरीन इंटरनेट अनुभव की तलाश में हैं।