यूपी विधानसभा उपचुनावः कांग्रेस के स्टार प्रचारकों की लिस्ट तैयार, राहुल-प्रियंका समेत इन्हें मिली जगह

उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने स्टार प्रचारकों की सूची तैयार कर ली है. कांग्रेस ने स्टार प्रचारकों की जो लिस्ट तैयार की है, उसमें पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रियंका गांधी समेत 30 नेताओं के नाम हैं.

उत्तर प्रदेश विधानसभा की 8 रिक्त सीटों में से 7 सीटों पर उपचुनाव होना है. उपचुनाव के लिए कांग्रेस ने स्टार प्रचारकों की सूची तैयार कर ली है.उसमें पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रियंका गांधी समेत 30 नेताओं के नाम हैं. कांग्रेस नेतृत्व की ओर से तैयार की गई स्टार प्रचारकों की लिस्ट में प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू, जितिन प्रसाद के नाम भी शामिल हैं.

कांग्रेस के 30 स्टार प्रचारकों में आराधना मिश्रा मोना, सलमान खुर्शीद, राजीव शुक्ला, आरपीएन सिंह, जितिन प्रसाद, प्रदीप जैन आदित्य, पीएल पूनिया, राज बब्बर, प्रमोद तिवारी, विवेक बंसल, दीपक सिंह, सोहेल अंसारी, नदीम जावेद भी हैं. इसके अलावा राजा रामपाल, राशिद अल्वी, चौधरी विजेंद्र सिंह, हरेंद्र मलिक, बीएल साबरी , बालकुमार पटेल, नसीमुद्दीन सिद्दीकी, आर के चौधरी, अजय राय, गजराज सिंह, इमरान मसूद, आचार्य प्रमोद कृष्णन, इमरान प्रतापगढ़ी और राकेश सचान को भी स्टार प्रचारकों की लिस्ट में जगह दी गई है.

source aaj tak