बिहार में महागठबंधन का घोषणा पत्र, तेजस्वी का वादा- पहला हस्ताक्षर 10 लाख नौकरी के फैसले पर होगा.

Ex- Chief minister of bihar ,tejashwi Yadav
  • महागठबंधन ने जारी किया घोषणा पत्र
  • तेजस्वी के नेतृत्व में बनेगी सरकार-कांग्रेस
  • सुरजेवाला बोले-कृषि कानूनों को समाप्त करेंगे

बिहार चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हैं. महागठबंधन ने आगामी विधानसभा चुनाव के लिए पटना में आज अपना घोषणा पत्र जारी किया. घोषणा पत्र जारी किए जाने के मौके पर राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में अब तक केंद्र की टीम ने आकर नहीं देखा कि बाढ़ से कितने लोग प्रभावित हुए, ऐसा लग रहा है कि बस कुर्सी पाने की होड़ में सब लोग लगे हुए हैं.

वहीं घोषणा पत्र जारी किए जाने के दौरान कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि यदि हम तेजस्वी यादव के नेतृत्व में सरकार बनाते हैं, तो हम तीन कृषि विरोधी कानूनों को समाप्त करने के लिए पहले विधानसभा सत्र में एक विधेयक पारित करेंगे.

तेजस्वी यादव ने कहा कि अब तक केंद्र की टीम ने आकर नहीं देखा कि बाढ़ से कितने लोग प्रभावित हुए, ऐसा लग रहा है कि बस कुर्सी पाने की होड़ में सब लोग लगे हुए हैं. लोग बड़ी-बड़ी बातें करते हैं कि मेरा काम सेवा का है, मेवा का नहीं है. लेकिन मेवा के लिए बिहार में 60 घोटाले हुए हैं. इसके अलावा तेजस्वी ने रोजगार को लेकर भी वादा किया. तेजस्वी ने कहा कि अगर हमारी सरकार बनती है तो पहली कैबिनेट में पहला दस्तखत 10 लाख देने के फैसले पर होगा.

Source = aaj tak