Best Mileage Bikes: पेट्रोल के दामों के बढ़ते प्रभाव के कारण, बाइक की माइलेज आजकल बहुत महत्वपूर्ण है। यदि आपकी बाइक ज्यादा माइलेज देती है, तो आपकी जेब पर भी आराम होता है। इस लेख में, हम आपको 5 बाइक्स के बारे में बताएंगे जो माइलेज के मामले में शानदार हैं और इनकी कीमत 80,000 रुपये से कम है:

Bajaj Platina 100:

बजाज प्लैटिना 100 बाइक का नाम पहले आता है जब बात ज्यादा माइलेज वाली बाइक्स की होती है। यह बाइक 75 किमी/लीटर का माइलेज देती है और इसकी एक्स-शोरूम कीमत 67,808 रुपये से शुरू होती है.

TVS Sport:

टीवीएस स्पोर्ट भी ज्यादा माइलेज देने के लिए फेमस है। यह बाइक एक लीटर पेट्रोल पर 70 किमी का सफर कर सकती है और इसकी शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 59,431 रुपये है.

Hero HF Deluxe:

हीरो मोटोकॉर्प की बाइक्स ना केवल सस्ती होती हैं, बल्कि इनका माइलेज भी शानदार होता है। हीरो एचएफ डीलक्स 70 किमी/लीटर का माइलेज दे सकती है और इसका स्टार्टिंग एक्स-शोरूम प्राइस 62,862 रुपये है.

Hero Splendor Plus:

हीरो स्प्लेंडर प्लस भारत में सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक्स में से एक है और यह 65 किमी/लीटर से ज्यादा माइलेज देती है। इसकी शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 75,141 रुपये है.

Honda Shine 100:

होंडा शाइन 100 भी ज्यादा माइलेज वाली बाइक्स की लिस्ट में शामिल है। इसकी माइलेज भी 65 किमी/लीटर है और इसकी शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 64,900 रुपये है.

Hero Splendor Plus
Hero Splendor Plus

इन बाइक्स में से कोई भी चुनकर आप अपनी जरूरतों के अनुसार एक बजट-मिता बाइक की खरीद कर पेट्रोल के बढ़ते दामों के खिलाफ तैयार रह सकते हैं।