Site icon NEWSF

Summer Special Trains: बिहार से दिल्ली और पुणे के लिए समर स्पेशल ट्रेनें शुरू टाइम टेबल जानिए….

Bihar to Delhi Pune Summer Special Trains

Bihar to Delhi Pune Summer Special Trains

Summer Special Trains: दोस्तों गर्मियों के दिन लगभग यात्रियों के लिए एक चुनौतीपूर्ण होते हैं. खासकर रेलवे यात्रा में. आपको बता दे कि इस तंगदस्ती को ध्यान में रखते हुए रेलवे ने बिहार से दिल्ली और पुणे के लिए कई समर स्पेशल ट्रेनें शुरू की हैं. इन ट्रेनों का टाइम टेबल निम्नलिखित है.

पटना-नई दिल्ली अनारक्षित स्पेशल यह ट्रेन पटना से रात 7.30 बजे खुलती है. और अगले दिन शाम 3.00 बजे नई दिल्ली पहुंचती है.सहरसा-नई दिल्ली अनारक्षित स्पेशल यह ट्रेन सहरसा से सुबह 07.00 बजे खुलती है. और अगले दिन सुबह 07.00 बजे नई दिल्ली पहुंचती है.

मुजफ्फरपुर-पुणे स्पेशल ट्रेल यह ट्रेन हर शनिवार को मुजफ्फरपुर से रात 9.15 बजे खुलती है. और सोमवार को 05.35 बजे पुणे पहुंचती है.पुणे-मुजफ्फरपुर स्पेशल यह ट्रेन प्रत्येक सोमवार को पुणे से सुबह 06.30 बजे खुलती है. और मंगलवार को 15.15 बजे मुजफ्फरपुर पहुंचती है.

पुणे-दानापुर स्पेशल यह ट्रेन पुणे से रात 7.55 बजे खुलती है. और दूसरे दिन सुबह 04.30 बजे दानापुर पहुंचती है. इन समर स्पेशल ट्रेनों का शुरू होना रेल यात्रियों के लिए एक सुखद समाचार है. खासकर गर्मियों में जब यात्रा करना थोड़ा मुश्किल हो सकता है. तो यह ट्रेनें उन्हें अधिक सहजता और आराम देगी.

Exit mobile version