Site icon NEWSF

Mega Mall In Panta: पटना में यहाँ निर्माण हो रहा 5 मेगा मॉल मिलेगी विश्वस्तरीय सुविधाएं जानिए …

Mega Mall In Panta

Mega Mall In Panta

दोस्तों पटना जो कि बिहार की राजधानी है. अब एक नया उत्थान और विकास का केंद्र बन रहा है. बता दे कि पटना में अब अनेक विभिन्न उद्योगिकी और वाणिज्यिकी स्थलों का विकास हो रहा है. और इसका एक महत्वपूर्ण हिस्सा है मॉलों का निर्माण. वही आपको बता दे कि पटना में पहला मॉल पी एंड एम मॉल के बाद अब और भी पांच नए मेगा मॉल निर्माण हो रहे हैं.

वही आपको बता दे कि पटना में ये पांच मेगा मॉल निर्माण के लिए एक नया दौर शुरू हो चुका है. जो शहर को विश्वस्तरीय बाजार और मनोरंजन सुविधाए देगा. बेली मॉल जो पटना के IGIMS मॉल के सामने बन रहा है. शहर के बाजारी और व्यापारिक क्षेत्रों के नवीनीकरण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा.

साथ ही आपको बता दे कि यहां लोगों को विशाल रेटेल और खाद्य सेवाएं भी मिलेगी. वही एस 2 मॉल जो पटना के आगम कुआ के छोटे पहाड़ों में निर्मित हो रहा है. यह मॉल भी एक नया शानदार विकल्प होगा. इस मॉल में अनेक विश्वस्तरीय ब्रांड्स की खरीदारी की अनुमति होगी.

साथ ही एसएस मेट्रो मॉल जो दानापुर में बन रहा है. शहर के दक्षिणी क्षेत्र में एक और मनोरंजन का केंद्र होगा. इस मॉल में विभिन्न विश्वस्तरीय रेस्तरां खाद्य सेवाएं और शॉपिंग ब्रांड्स की उपलब्धि होगी. जेपी मॉल और हेरिटेज मॉल, जो खगौल में बन रहे हैं. यह मॉल भी पटना के विकाश में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे. इन मॉलों में अनेक शॉपिंग, रेस्तरां, और मनोरंजन सुविधाएं होंगी.

Exit mobile version