Site icon NEWSF

London Bridge in bihar: बिहार में नया लंदन ब्रिज का उद्घाटन, जहां आप ब्रिज के नीचे बैठकर विभिन्न स्वादिष्ट व्यंजनों के साथ वैलेंटाइन डे का मजा ले सकते हैं।

London Bridge in bihar

London Bridge in bihar

London Bridge in bihar: दोस्तों बिहार में नया लंदन ब्रिज का उद्घाटन हो चुका है. बता दे की यह नया लंदन ब्रिज न केवल स्थानीय निवासियों बल्कि पर्यटकों के बीच भी उत्सुकता का माहौल बना दिया है. वही लंदन ब्रिज की तर्ज पर बनाया गया यह ब्रिज बिहार के मुजफ्फरपुर में अपने आप में एक नया पर्यटन स्थल बन चुका है. वैलेंटाइन डे पर यह स्थान एक रोमांटिक गेटवे के रूप में काम करता है. जहां प्रेमी – प्रेमिका अपने रिश्ते में मिठास घोल सकते हैं.

साथ ही आपको बता दे की इस नया लंदन ब्रिज के नीचे बैठकर विभिन्न स्वादिष्ट व्यंजनों का आनंद लेना ले सकते है. वैलेंटाइन डे के मौके पर यह स्थान प्रेमी – प्रेमिका के लिए खास तौर पर आकर्षण का केंद्र बन चुका है. वही बता दे की यह लंदन ब्रिज रेस्टोरेंट जो कि बिहार के मुजफ्फरपुर जिला के क्लब रोड पर स्थित है.

जुबा सैनिक पार्क के सामने स्थित यह रेस्टोरेंट अपने ऊपरी महले पर एक विशाल लंदन ब्रिज का नजारा दिखता है. जहां बैठकर खाने का अनुभव वास्तव में खास होता है. यहां आप न केवल स्वादिष्ट व्यंजनों का मजा ले सकते हैं. बल्कि एक खूबसूरत और शांतिपूर्ण माहौल में अपने प्रियजनों के साथ समय भी बिता सकते हैं.

Exit mobile version