Site icon NEWSF

Holi special trains Bihar: होली पर अब बिहार में पहुंचना हुआ आसान, चलाई जाएगी 20 जोड़ी स्पेशल ट्रेन, बरौनी-दरभंगा सहित इन रूटों पर जानिए समय और जानकारी.

Holi special trains Bihar

Holi special trains Bihar

Holi special trains Bihar: दोस्तों होली के उत्सव के मौके पर बिहार रेलवे ने यात्रियों के लिए विशेष व्यवस्था की है. बता दे कि रेलवे के द्वारा 20 जोड़ी होली स्पेशल ट्रेनें चलाई जाएंगी. जो यात्रियों को उनके गंतव्य तक सुरक्षित और समय पर पहुंचाने में मदद करेगी. इससे पहले भी 31 जोड़ी होली स्पेशल ट्रेनें चलाई गई थीं. जिससे अब कुल 51 जोड़ी होली स्पेशल ट्रेनें चलाई जाएंगी.

वही आपको बता दे कि इन ट्रेनों में दरभंगा-सहरसा समेत अन्य रूटों की ट्रेनें भी शामिल हैं. उनमें से 08821 रांची-गोरखपुर ट्रेन 22 मार्च को रांची से प्रस्थान करके गोरखपुर पहुंचेगी. और इसकी वापसी में 08822 गोरखपुर-रांची ट्रेन 24 मार्च को गोरखपुर से प्रस्थान करेगी.

इन स्पेशल ट्रेनों का संपूर्ण समयसारिणी निम्नलिखित है.

यात्रियों को अपनी यात्रा के लिए समय सारिणी में दिए गए समयों का ध्यान रखना चाहिए. ताकि वे अपने लक्ष्य तक समय पर पहुंच सकें. इस अवसर पर यात्रियों को सुनिश्चित किया जाता है. कि वे सुरक्षित रूप से यात्रा करें. और कोविड-19 के प्रति सावधानी बरतें.

Exit mobile version