Site icon NEWSF

Factory In Bihar: बिहार में दवाई की मेगा फैक्ट्री शुरू, रोजगार के साथ विकास का एक नया कदम.

Bihar, Pharma industry, Bravo Pharma, Motihari, Investment

Bihar, Pharma industry, Bravo Pharma, Motihari, Investment

Factory In Bihar: दोस्तों बिहार में उद्यमिता के क्षेत्र में एक नया उत्थान देखने को मिल रहा है. विभिन्न उद्योगों में निवेश के लिए बड़ी बड़ी कंपनियों की दिशा में बदलाव देखा जा रहा है. इसी दिशा में एक और महत्वपूर्ण कदम उठाते हुए फार्मा कंपनी Bravo Pharma ने मोतिहारी में अपने फार्मा प्लांट के निर्माण का आगाज किया है.

Bravo Pharma कंपनी के निवेश से मोतिहारी में एक नया उद्योगिक अवसर उत्पन्न हो रहा है. इस प्लांट के निर्माण से न केवल कंपनी का व्यापारिक विस्तार होगा. बल्कि स्थानीय आबादी को भी रोजगार का अवसर मिलेगा. इस निवेश से कुल 40 करोड़ रुपये का लाभ स्थानीय विकास के लिए होगा.

इस प्लांट के निर्माण के साथ ही कंपनी ने लगभग 300 नौकरियां भी प्रदान करने का ऐलान किया है. यह नौकरियां न केवल स्थानीय लोगों के लिए बल्कि अप्रत्यक्ष रूप से कई लोगों को भी रोजगार का मौका प्रदान करेगी.

Bravo Pharma कंपनी का उद्देश्य है अपने उत्पादों की बड़ी हिस्सा निर्यात करना. इसके माध्यम से कंपनी न केवल अपने व्यापार को विस्तारित करेगी. बल्कि भारतीय फार्मा उत्पादों को विश्व स्तर पर प्रस्तुत करके देश की अर्थव्यवस्था को भी बढ़ावा देगी. और बिहार को भी आर्थिक रूप से मजबूत करेगी.

Exit mobile version