Site icon NEWSF

Bihar New Glass Briz: बिहार में जल्द निर्माण होगा राजगीर से भी बड़ा ग्लास ब्रिज जानिए …

Bihar New Glass Briz

Bihar New Glass Briz

Bihar New Glass Briz: दोस्तों बिहार राज्य का ग्लास ब्रिज सिर्फ बिहार में ही नही बल्कि पूरे देश और दुनिया में विख्यात है. वही आपलोग को पता ही होगा कि बिहार राज्य के राजगीर में एक ग्लास ब्रिज का निर्माण किया गया है. जो कि बिहार राज्य के राजगीर में स्थित है.

वहीं अब इसी राजगीर ग्लास ब्रिज को देखते हुए अब बिहार राज्य में भी एक और मेगा ग्लास ब्रिज का निर्माण जल्द ही किया जायेगा. जानकारी के अनुसार बता दे कि फ़िलहाल बिहार राज्य के राजगीर में एक ही मेगा ग्लास ब्रिज है. किन्तु अब बिहार राज्य में दूसरा मेगा ग्लास ब्रिज बनेगा.

जिसका निर्माण भी बिहार राज्य के राजगीर में ही किया जायेगा. यह मेगा ग्लास ब्रिज का निर्माण कार्य राजगीर के ग्लास ब्रिज के आस पास में ही किया जायेगा. वही आपको बता दे कि यह निर्माण होने वाला नया ग्लास ब्रिज पहले की ग्लास ब्रिज से और भी ज्यादा बड़ा और लम्बा होगा.

साथ ही इस ग्लास ब्रिज के निर्माण से बिहार राज्य में सैर करने वाले लोगों की शंख्या में बढ़ोतरी होगी. और टूरिजम सेक्टर में बिहार राज्य फुर्ती से आगे बढ़ेगा. और वहा के युवाओं को भी इससे रोजगार मिलेगा. वही आपलोग जानते ही होंग. कि राजगीर पूर्व से ही एक बढ़िया टूरिज्म का केंद्र है. और अब इस नए ग्लास ब्रिज के बन जाने से यह जगह और भी ज्यादा फेमस हो जायेगा.

Exit mobile version