Site icon NEWSF

Bihar Development: बिहार में निर्माण हो रहा शानदार सुरंग, अब इस स्टेशन पर पहुचना हो जायेगा और भी आसान.

Bihar Development

Bihar Development

Bihar Development: दोस्तों अभी बिहार राज्य में अनेकों मेगा निर्माण का कार्य चल रहा है. वही बिहार राज्य में सड़क एवं ट्रैफिक की समस्या को और भी सही करने के लिए बिहार में अनेकों बेहतरीन निर्माण कार्य चल रहा है. बता दे की अब बिहार राज्य में मेगा मल्टी मॉडल ट्रांसपोर्ट हब को बनाने का काम अब लगभग पूर्ण कर लिया गया है.

वही आपको बता दे कि बिहार की राजधानी पटना सिटी में मल्टी मॉडल ट्रांसपोर्ट हब को बनाने का काम अब लग भग पूर्ण हो चुका है. और साथ ही इस ट्रांसपोर्ट हब को सभी लोगो के लिए बहुत जल्द ही आने जाने के लिए इजाजत दे दिया जायेगा.

साथ ही आपको जानकारी दे दे कि यह निर्माण हुई मल्टी मॉडल ट्रांसपोर्ट हब बिहार के राजधानी पटना रेलवे स्टेशन पर बकरी बाजार के निकट स्थित है. वही इस निर्माण हुई मल्टी मॉडल ट्रांसपोर्ट हब में मिलने वाली सुविधा की बात करे तो. इस मल्टी मॉडल ट्रांसपोर्ट हब में आपको सबसे बड़ी सुविधा यह मिलेगी की इसी मल्टी मॉडल ट्रांसपोर्ट हब से ही आपलोग सीधा पटना रेलवे स्टेशन पर निकल सकते है.

वही इस निर्माण हुई मल्टी मॉडल ट्रांसपोर्ट हब में पटना रेलवे स्टेशन से मल्टी मॉडल ट्रांसपोर्ट हब तक की सबवे सुविधा के साथ साथ टैबुलेटर, एस्केलेटर, और बाजार होगा. साथ ही प्रथम मंजिल पर ऑटो स्टैंड एवं बस स्टैंड की भी सुविधा होगी.

वही आपको बता दे कि इस निर्माण हुई मल्टी मॉडल ट्रांसपोर्ट हब को बनाने का काम प्रगति में है. और यह करीब करीब पूर्ण हो चुका है. और इसका सिलान्यास दिसंबर 2024 में होगा.

Exit mobile version