Site icon NEWSF

भागलपुर को जाने वाली होली स्पेशल ट्रेनों के टिकट बुकिंग शुरू, होली पर घर आने के लिए रहे तैयार.

Holi Special Trains to Bhagalpur

Holi Special Trains to Bhagalpur

दोस्तों होली का त्योहार न केवल रंगों का जश्न होता है. बल्कि परिवार और दोस्तों के संग एकत्र होने का भी अवसर होता है. बता दे कि इस वर्ष भागलपुर को जाने वाली होली स्पेशल ट्रेनों के टिकट बुकिंग शुरू हो गई हैं. यह ट्रेनें न केवल भागलपुर के लोगों को उनके घर ले जाएंगी. बल्कि दूसरे शहरों से भागलपुर यात्रा करने वाले लोगों को भी सुविधा मिलेगी.

वही आपको बता दे कि गुजरात से नवगछिया तक चलने वाली ट्रेन नंबर 09525/26 का यात्रा मार्च के 22 और 23 तारीखों को होगा. यह ट्रेन गुजरात के वलसाड़ से मालदा टाउन तक यात्रा करेगी. जिससे भागलपुर के यात्रियों को बड़ी सुविधा मिलेगी.

साथ ही बता दे कि होली के मौके पर लोगों के घर आने के लिए ट्रेनों में सीटों की कमी हो रही है. इसलिए स्पेशल ट्रेनें एक अच्छा विकल्प साबित हो रही हैं. यह सुनिश्चित करने के लिए कि यात्रियों को अपने परिवार और दोस्तों के साथ होली मनाने का अवसर मिले.

इस त्योहार पर यात्रा करने वालों को स्थानीय रेलवे स्टेशनों या ऑनलाइन प्लेटफ़ॉर्मों के माध्यम से अपनी यात्रा की तिथि और समय बुक करने की सलाह दी जाती है. इससे उन्हें होली के मौके पर अधिक सुविधा मिलेगी. और वे अपने प्यारे अपनों के साथ इस खास दिन का आनंद उठा सकेंगे.

Exit mobile version