Site icon NEWSF

बिहार में निर्माण हो रहा मेगा ट्विंस टावर, मुंबई की तरह दिखेगा यह इमारत.

Mega Twins Tower

Mega Twins Tower

दोस्तों बिहार राज्य को एक नई ऊंचाई की ओर अग्रसर करते हुए. बिहार ट्रेड टावर नामक एक मेगा परियोजना का निर्माण पटना के पाटलिपुत्र इलाके में तेजी से प्रगति कर रहा है. यह टावर जिसका निर्माण मुंबई के डीएसपी द्वारा किया जा रहा है. बिहार की राजधानी को मुंबई के बाद एक और आईकॉनिक इमारत देने का इरादा रखता है.

वही आपको बता दे कि इस मेगा ट्विंस टावर का निर्माण बेहद तेजी से हो रहा है. और यह बिहार और झारखंड की सबसे ऊंची कमर्शियल इमारत बनने की उम्मीद है. इसमें दो 18 मंजिले के आईकॉनिक टावर होंगे. जो सिर्फ शानदार दिखने के साथ-साथ बिहार के आर्थिक विकास में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे.

साथ ही इस टावर में माल, ऑफिस, रेस्टोरेंट के साथ-साथ पीवीआर 2D, 3D और 7D स्क्रीन भी होंगे. जो लोगों को मनोरंजन का अद्वितीय अनुभव देंगे. इसके साथ ही एक एडवेंचर जोन भी होगा. जो नए और रोमांचक कार्यक्रमों के लिए एक स्थान देगा.

वही यह टावर बिहार के लिए गर्व की बात है. क्योंकि इसका निर्माण स्मार्ट तरीके से किया जा रहा है. साथ ही लगभग 50 प्रतिशत लाइट की सप्लाई सोलर एनर्जी से की जाएगी. जो एक पर्यावरणीय और धारावाहिक उपाय को प्रोत्साहित करेगी.

बिहार ट्रेड टावर का निर्माण अब पटना के पाटलिपुत्र इलाके में हो रहा है. जो राजीव नगर क्रॉसिंग के पास स्थित है. इस परियोजना का निर्माण करीब 50 प्रतिशत पूरा हो चुका है. और जल्द ही बिहार को एक और आईकॉनिक इमारत का गौरव मिलेगा.

Exit mobile version