Site icon NEWSF

बिहार के इस रेलवे स्टेशन को बनाया जा रहा वर्ल्ड क्लास जानिए खासियत

Bihar new railway station

Bihar new railway station

दोस्तों बिहार राज्य में फ़िलहाल अनेको रेलवे स्टेशन को बनाने का काम तेजी से चल रहा है. साथ ही आपको बता दे की बिहार के अनेकों रेलवे स्टेशन को अब वर्ल्ड क्लास रेलवे स्टेशन बनाया जा रहा है. जिसमें की भारत देश का सबसे पहले हाईटेक और मेगा रेलवे स्टेशन को विहार देश के गुजरात में हुआ था.

इसी अन्तराल में अब बिहार राज्य में भी दो रेलवे स्टेशन को बनाने का काम चल रहा है. वही एक रेलवे स्टेशन का काम अब जमीनी स्तर पर दिखने लगा है. तो आइये जानते है कि इस वर्ल्ड क्लास रेलवे स्टेशन को कहा बनाया जा रहा है. और खासियत है.

वही आपको जानकारी दे दे कि बिहार राज्य में फ़िलहाल पूरे दो रेलवे स्टेशन को वर्ल्ड क्लास बनाने को लेकर निर्माण कार्य फुर्ती से चल रहा है. वहीं इस रेलवे स्टेशन को बनाने का काम भी फुर्ती से हो रहा है. साथ ही बता दे की इस रेलवे स्टेशन पर आपको अनेकों खास सुविधाएं देखने के लिए मिलेगी.

जिसमे की मल्टीप्लेक्स गेमिंग जोन के साथ साथ आपको अनेकों हाईटेक टर्मिनल देखने को मिलेगा. साथ ही आपको बता दे की इसमें लगने वाली टर्मिनल तक पहुंचाने के लिए सीधी एक फ्लाई ओवर को बनाया जा रहा है. इसके अतिरिक्त आपके यहां पर अनेकों सुविधाएं भी देखने को मिलेगी.

Exit mobile version