Site icon NEWSF

Vande Bharat Train: पटना से इस स्थान के लिए वंदे भारत एक्सप्रेस का परीक्षण पूरा, जल्द होगा रूट और समय-सारणी जारी.

Vande Bharat Trial Run

Vande Bharat Trial Run

Vande Bharat Train: दोस्तों रेलवे प्रशासन ने सोमवार को पटना से अयोध्या तक चलने वाली वंदे भारत एक्सप्रेस का परीक्षण सम्पन्न किया. वही बता दे कि इस परीक्षण में ट्रेन को पटना जंक्शन से पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन तक ट्रायल रन किया गया.

साथ ही ट्रेन का ट्रायल रन सुबह 10.03 बजे पटना जंक्शन से शुरू हुआ. और बिना किसी स्टेशन पर रुके 12.10 बजे पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन पहुंच गई. पटना से पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन पहुंचने में ट्रेन को दो घंटे सात मिनट का समय लगा.

हालांकि ट्रेन को सकलडीहा में ब्लॉक के कारण डेढ़ घंटे तक रुकना पड़ा. वही ट्रेन शाम को 5.12 बजे पटना जंक्शन पहुंची. वंदे भारत का रैक शनिवार को राजेंद्र नगर स्टेशन पहुंचा था. जहां से यह अपना ट्रायल शुरू करती है. इसके बाद ट्रेन का अगला ट्रायल मंगलवार को किया जाएगा.

जो कि पटना से पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी तक चलाई जाएगी. वही आपको बता दे कि देश के प्रधानमंत्री मोदी बेतिया से इस ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे. साथ ही आपको बता दे कि वंदे भारत एक्सप्रेस के रूट और समय-सारणी को लेकर अभी कोई घोषणा नहीं की गई है. लेकिन यह परीक्षण उम्मीद है कि ट्रेन जल्द ही यात्रियों के लिए उपलब्ध होगी.

Exit mobile version