Site icon NEWSF

Summer special trains: दिल्ली, पुणे सहित इन मार्गों पर चलेंगी 8 समर स्पेशल ट्रेनें यहाँ जानें पूरा समयसारणी

Delhi to Pune special trains

Delhi to Pune special trains

Summer special trains: दोस्तों गर्मियों के आगमन के साथ भारी यात्रा के समय में रेलवे ने यात्रियों को आराम और सुविधा की उम्मीद जताई है. इसके साथ ही साप्ताहिक और अतिरिक्त स्पेशल गाड़ियों की शुरुआत करने के माध्यम से यात्रियों को अधिकतम सुविधा प्रदान की जा रही है.

वही आपको बता दे कि ये स्पेशल गाड़ियां अलग-अलग स्टेशनों से शुरू होकर गोरखपुर के रास्ते जाएंगी. मऊ से आनंद विहार टर्मिनस और बरौनी से बांद्रा टर्मिनस के बीच और कटिहार से वडोदरा तक इन स्पेशल ट्रेनों की सेवा आरंभ हो रही है.

साथ ही छपरा से आनंद विहार टर्मिनस और छपरा से गोरखपुर तक की गाड़ियां भी इस सूची में शामिल हैं. ये सभी गाड़ियां अप्रैल से जून तक संचालित होंगी. वही आपको बता दे कि प्रयागराज जंक्शन पर निर्माण कार्य के चलते कुछ ट्रेनें मार्ग बदलकर चलाई जाएंगी.

इसके अलावा पुणे से गोरखपुर और गोरखपुर से पुणे के बीच कुछ अतिरिक्त गाड़ियां भी चलाई जाएंगी. इन सभी ट्रेनों की जानकारी के लिए यात्रीगण रेलवे की आधिकारिक वेबसाइट या रेलवे स्टेशन पर संपर्क कर सकते हैं. यात्रियों को अपनी यात्रा की विवरणों को सत्यापित करने के लिए अग्रिम बुकिंग की सलाह दी जाती है.

Exit mobile version