Site icon NEWSF

Special Train: बिहार से आनंद विहार तक चलेगी स्पेशल ट्रेन, यात्रियों को होगा अधिक लाभ।

Bihar, Anand Vihar, special train, travel, Saharsa, Samastipur, Raxaul, Patna, booking

Bihar, Anand Vihar, special train, travel, Saharsa, Samastipur, Raxaul, Patna, booking

Special Train: दोस्तों होली के बाद यात्रियों की भीड़ को देखते हुए सहरसा, समस्तीपुर, और रक्सौल से आनंद विहार तक चलेगी स्पेशल ट्रेनों की सेवा शुरू की जा रही है. इस ट्रेन सेवा से यात्रियों को बिहार के अनेकों क्षेत्रों से आनंद विहार तक आसानी से पहुंचने का मौका मिलेगा.

वही आपको बता दे कि पटना से आनंद विहार टर्मिनल के लिए एक स्पेशल ट्रेन का संचालन 1 अप्रैल 2024 को किया जाएगा. जिसमें 20 स्लीपर क्लास के कोच होंगे. साथ ही सहरसा, समस्तीपुर, और रक्सौल से भी अलग-अलग दिनों को स्पेशल ट्रेनें चलेंगी.

ये ट्रेनें खगड़िया, बेगूसराय, बरौनी, और हाजीपुर छपरा जैसे स्टेशनों पर रुकेंगी ताकि लोगों को सुविधा मिल सके. इसके अलावा मालदा टाउन से भी एक ट्रेन चलेगी. जो आनंद विहार तर्मिनल तक पहुंचाएगी. भागलपुर से नई दिल्ली के लिए भी होली स्पेशल ट्रेनों का संचालन किया जाएगा.

ये स्पेशल ट्रेनें यात्रियों को अधिक सुविधा देने के लिए चलाई जा रही हैं. इन ट्रेनों की बुकिंग के लिए यात्रियों को जल्दी की अनुशंसा की जाती है ताकि उन्हें अपनी यात्रा का बेहतरीन अनुभव हो सके. यह एक सकारात्मक कदम है जो यात्रियों को बिहार से दिल्ली तक के सफर को आसान बनाएगा.

Exit mobile version