Site icon NEWSF

Railway News: दानापुर से जोगबनी तक नई एक्सप्रेस ट्रेन का आगमन छह नई सेवाएं जल्द होंगी शुरू.

Railway News

Railway News

Railway News: दोस्तों समस्तीपुर रेल मंडल ने सफ़र करने वाले लोगो के लिए के लिए एक नई आनंदमय खबर सुनाया है. बता दे की फरवरी से रेल मंडल के कई खंडों पर छह नई रेलगाड़ी चलाई जाएंगी. जिसमें की दानापुर से जोगबनी के अन्तराल एक्सप्रेस रेलगाड़ी का भी शुरुआत शामिल है.

साथ ही आपको बता दे की रेल प्रशासन ने इस कार्य को लेकर तैयारी प्रारम्भ कर दी है. और अनुमान है. कि फरवरी के दूसरे हफ्ते में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के द्वारा इस बड़े प्रोजेक्ट का शिलान्यास हो सकता है. इस दौरान सभी नई ट्रेनें एक साथ जलाई जाएंगी.

वही बता दे की समस्तीपुर रेल मंडल ने एक वर्ष पूर्व ही दानापुर से जोगबनी के अन्तराल एक्सप्रेस रेलगाड़ी का ऐलान किया था. और इस अच्छी संदेश को पूरा होने में अब कुछ ही दिन बाकि है. वही यह ट्रेन दानापुर से जोगबनी होते हुए दरभंगा सकरी के रास्ते से जाएगी. इसके अतिरिक्त नरकटियागंज और गोहाना के अन्तराल एक नई रेलगाड़ी को भी चलाया जाएगा.

खबर के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी फरवरी के दुसरे सप्ताह में बिहार में आ सकते है. और इस अंतराल में उन्हें नई नई रेलगाड़ी का शिलान्यास करने का अहिवात हो सकता है. साथ ही बता दे की रेलगाड़ी सही टाइम पर और सुरक्षित रूप से चल सकें इसके लिए भी रेलवे अधिकारियों द्वारा तैयारी आरम्भ है.

Exit mobile version