IPL 2020: स्टार खिलाड़ियों में होगी जोरदार भिड़ंत, कुछ ऐसी हो सकती है मुंबई और KKR की प्लेइंग XI

कोलकाता नाइटराइडर्स की टीम के लिए अब तक का सीजन मिला जुला रहा है। टीम ने सात मुकाबले में चार में जीत दर्ज की है और आठ अंकों के साथ चौथे स्थान पर है। वहीं मुंबई इंडियंस की टीम पूरी तरह से लय में है। रोहित की अगुवाई में टीम लगातार चार मुकाबले जीत चुकी है और अभी तक सात में पांच मैच जीतकर दूसरे स्थान पर है। दोनों ही टीमें आज का मुकाबला जीतकर अपनी स्थिति मजबूत करना चाहेंगी। ऐसे में आइए जानते हैं कि क्या हो सकती है दोनों की प्लेइंग XI

कोलकाता नाइटराइडर्स

बैंगलोर के हाथों  बुरी तरह हारने के बावजूद टीम में शायद ही कोई बदलाव देखने को मिले। हालांकि आज सुनील नरेन की वापसी हो सकती है। टीम की तरफ से राहुल त्रिपाठी और शुभमन गिल फिर से पारी की शुरुआत करते दिख सकते हैं। वहीं मध्यक्रम में नीतीश राणा, इयोन मोर्गन, आंद्रे रसेल और दिनेश कार्तिक, सुनील नरेन मैदान में उतर सकते हैं। गेंदबाजी में कमलेश नागरकोटी, वरुण चक्रवर्ती, प्रसिद्ध कृष्णा, पैट कमिंस दिख सकते हैं।

बल्लेबाज: राहुल त्रिपाठी, शुभमन गिल, नीतीश राणा, इयोन मोर्गन
विकेटकीपर:  दिनेश कार्तिक
ऑलराउंडर: आंद्रे रसेल, सुनील नरेन 
गेंदबाज: कमलेश नागरकोटी, वरुण चक्रवर्ती, प्रसिद्ध कृष्णा, पैट कमिंस

मुंबई इंडियंस

लगातार चार मैच जीतकर दूसरी स्थान पर मौजूद मुंबई की टीम शायद ही कोई बड़ा बदलाव करे। टीम की तरफ से रोहित शर्मा और क्विंटन डिकॉक पारी की शुरुआत करते दिख सकते हैं। वहीं मध्यक्रम में सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, क्रुणाल पांड्या, हार्दिक पांड्या और कीरोन पोलार्ड का खेलना लगभग तय है। गेंदबाजी में जसप्रीत बुमराह, जेम्स पैटिंसन, ट्रेंट बोल्ट, राहुल चाहर फिर से मैदान में उतर सकते हैं।

बल्लेबाज: रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन
विकेटकीपर: क्विंटन डिकॉक
ऑलराउंडर: क्रुणाल पांड्या, हार्दिक पांड्या और कीरोन पोलार्ड
गेंदबाज: जसप्रीत बुमराह, जेम्स पैटिंसन, ट्रेंट बोल्ट, राहुल चाहर source .Amar ujaala