Redmi 13C 5G: Redmi 13C, जो पहले से ही वैश्विक बाजार में उपलब्ध है, लेकिन यह भारत में पहली बार बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। यह सीरीज का दूसरा फ़ोन है और इसे ब्रांड के सभी मार्केट, भारत सहित, में सबसे अफोर्डेबल 5G फ़ोनों में से एक के रूप में देखा जा रहा है।

डिज़ाइन और कलर वेरिएंट्स:

Amazon India के लैंडिंग पेज ने Redmi 13C 5G के डिज़ाइन को खोल दिया है, जिसमें तीन कलर वेरिएंट्स: ग्रे, ब्लू और ऑरेंज शामिल हैं।

स्टारट्रेल डिज़ाइन:

चित्र को देखकर पता चलता है कि फोन में ‘स्टारट्रेल’ डिज़ाइन होगा। फोन के किनारे सीधे होंगे और पीछे 50MP ड्यूल कैमरा और LED फ़्लैश होगा।

फिंगरप्रिंट सेंसर:

फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर होने की संभावना है। फोन का डिज़ाइन फ्रंट से दिखाई नहीं देता है। संभावना है कि फ्रंट पर पंच होल डिस्प्ले या वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले होगा।

मैडिटेक Dimensity 6100 Plus चिपसेट:

इस डिवाइस को मेडिएटेक Dimensity 6100 Plus चिपसेट से पॉवर मिलेगा, जिससे यह एक पॉवरफ़ुल स्मार्टफोन बनेगा। Redmi 13C 5G में तकरीबन 8GB रैम, तकरीबन 8GB का वर्चुअल रैम, UFS 2.2 स्टोरेज, और गोरिल्ला ग्लास सुरक्षा के साथ डिस्प्ले होगा।

Redmi 13C 5G
Redmi 13C 5G

Redmi 13C 5G भारतीय बाजार में जल्द ही उपलब्ध होगा और यह ब्रांड के 5G सेगमेंट में एक महंगे बदलाव का प्रतीक हो सकता है, जिसके साथ ही उपयोगकर्ताओं को अफोर्डेबल और शक्तिशाली स्मार्टफोन का आनंद लेने का मौका मिल सकता है।