रोमन रेंस के खतरनाक लुक को 6 फुट 10 इंच के रेसलर ने बताया खुद के जैसा, तोड़ी है दिग्गज की स्ट्रीक

  • रोमन रेंस इस वक्त WWE में यूनिवर्सल चैंपियन हैं। ये दूसरा मौका है जब उन्होंने ये खिताब जीता हो।
  • रोमन रेंस को WWE में अब पॉल हेमन का साथ मिल चुका है.

WWE में रोमन रेंस ने कुछ महीनों बाद रिंग में वापसी की और वो यूनिवर्सल चैंपियन भी बन गए हैं। रोमन रेंस पहले फेस थे लेकिन अब पॉल हेमन के साथ उनको दिखाया जा रहा है साथ ही वो कंपनी के हील बन गए हैं। अब WWE लैजेंड केविन नैश ने हैशटैग शो में हिस्सा लिया। इस दौरान केविन नैश ने WWE के यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के हील रुप की बात की।

केविन नैश ने बताया कि पहले कंपनी ने रोमन रेंस को नए युग के बेबीफेस के तौर पर चैंपियन बनाया था। जिसके बाद उन्हें अब हील का किरदार दिया गया। दोनों जगह रोमन रेंस को अलग इस्तेमाल किया है।

मुझे लगता है कि रोमन रेंस काफी बड़े हैं और उन्हें अभी काफी काम करना है। उन्होंने अपने आप को काफी अच्छा बना लिया है। मैं अपना वक्त याद करता हूं जब मैं सभी को हराया करता था। रोमन रेंस को तगड़ा दिखाया गया है और मैं अपना टाइम याद करुं मैं ब्रेट हार्ट जैसे रेसलर के खिलाफ लड़ा। वो मेरे लिए सबसे अच्छा था क्योंकि मैं तब डिजल था।

रोमन रेंस की मैंने फोटो देखी है, मैं उसमें खुद को देखता हूं। हालांकि वो रोमन रेंस हैं मैं डिजल था। कहीं ना कहीं एक रोमन रेंस का लुक देखकर मुझे मेरे किरदार की याद आती है। मुझे लगता है कि दोनों का एक जैसा लुक है। लेकिन कुछ टैटू को छोड़ दिया जाए तो। रोमन रेंस ज्यादा समझदार है उन्हें पता है कि क्या करना है

रोमन रेंस ने जबरदस्त वापसी करते हुए टाइटल को जीता है

रोमन रेंस ने WWE समरस्लैम चौंकाने वाली वापसी की थी। जिसमें उन्होंने द फीन्ड और ब्रॉन स्ट्रोमैन पर अटैक किया। रोमन रेंस ने पेबैक में द फीन्ड और स्ट्रोमैन को हराया और दूसरी बार यूनिवर्सल चैंपियनशिप को अपने नाम किया। कुछ वक्त पहले क्लैश ऑफ चैंपियन में अपने भाई जे उसो के खिलाफ टाइटल डिफेंड किया। अब हैल इन ए सैल में एक बार फिर से अपने भाई के खिलाफ टाइटल को डिफेंड करने वाले हैं।