Tata Punch
Tata Punch

Tata Punch: कार खरीदते समय गाड़ी की मजबूती और सुरक्षा रेटिंग का खास ध्यान रखना चाहिए। इस मामले में Tata Motors की गाड़ियां अपनी मजबूती और उच्च सुरक्षा रेटिंग्स के लिए जानी जाती हैं। Global NCAP Crash Test के परिणामों से भी यह स्पष्ट होता है कि टाटा की गाड़ियां सुरक्षा के मामले में बेहतर हैं।

इस संदर्भ में, टाटा मोटर्स की टाटा पंच एक ऐसी सस्ती SUV है जो आपको 5 स्टार सेफ्टी रेटिंग के साथ मिलेगी। टाटा पंच की कीमत 5 लाख 99 हजार 900 रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है। इसकी बढ़िया सेफ्टी रेटिंग के साथ-साथ इसमें कई शानदार फीचर्स भी दिए गए हैं।

इस कार में ट्वीन सिलेंडर टेक्नोलॉजी और फुल बूट स्पेस ऑप्शन भी मिलता है। पेट्रोल वेरिएंट के अलावा, अगर ग्राहक सीएनजी वेरिएंट चाहते हैं, तो उसकी कीमत 7 लाख 09 हजार 900 रुपये (एक्स-शोरूम) से शुरू होती है।

टाटा पंच की माइलेज की बात करें तो, इसका मैनुअल ट्रांसमिशन वेरिएंट 20.09 km/l का माइलेज देता है, जबकि ऑटोमेटिक वेरिएंट 18.80 km/l का माइलेज देता है।

Tata Punch
Tata Punch

इस तरह, टाटा पंच उन ग्राहकों के लिए एक उत्कृष्ट विकल्प है जो बजट-फ्रेंडली कीमत पर एक सुरक्षित और फीचर-रिच कार चाहते हैं। यह कार न सिर्फ परिवार की सुरक्षा का ध्यान रखती है, बल्कि आरामदायक ड्राइविंग अनुभव और किफायती माइलेज भी प्रदान करती है।