Kia Seltos Facelift: किआ सेल्टोस, भारतीय बाजार की सबसे पॉपुलर कॉम्पैक्ट एसयूवीज में से एक, ने हाल ही में अपने फेसलिफ्ट मॉडल की कीमतों में कमी की है। इस साल जुलाई की शुरुआत में, किआ सेल्टोस को एक बड़ा अपग्रेड प्राप्त हुआ था जिसमें स्टाइलिंग में बदलाव, नई फीचर एडिशन, और नया इंजन ऑप्शन शामिल थे।

कंपनी ने कथित तौर पर अपने कुछ वेरिएंट्स जैसे 1.5 पेट्रोल MT HTX, 1.5 टर्बो-पेट्रोल iMT HTX+, 1.5 टर्बो-पेट्रोल DCT GTX+(S), 1.5-लीटर टर्बो-पेट्रोल DCT GTX+, 1.5-लीटर डीजल iMT HTX+ और 1.5-लीटर डीजल एटी जीटीएक्स+(एस) की कीमतों में ₹2,000 की कमी की है।

हालांकि, अन्य सभी वेरिएंट्स की कीमतों में कोई बदलाव नहीं किया गया है। पहले HTX+ ट्रिम के बाद सभी वेरिएंट्स में मौजूद एक फीचर अब केवल टॉप-स्पेक एक्स-लाइन ट्रिम में वन-टच अप और डाउन फंक्शन के साथ उपलब्ध रहेगा।

किआ सेल्टोस में तीन प्रकार के इंजन ऑप्शन हैं: 1.5-लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन, 1.5-लीटर डीजल इंजन, और 1.5-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन। इसमें गियरबॉक्स के रूप में 6-स्पीड iMT, 6-स्पीड टॉर्क कनवर्टर ऑटोमैटिक, 6-स्पीड मैनुअल, CVT ऑटोमैटिक, और 7-स्पीड DCT ऑटोमैटिक जैसे विकल्प उपलब्ध हैं।

Kia Seltos Facelift
Kia Seltos Facelift

ये बदलाव और कीमतों में कमी किआ की रणनीति का हिस्सा हो सकती है ताकि वे बढ़ते प्रतिस्पर्धी बाजार में अपनी पकड़ मजबूत रख सकें। इससे ग्राहकों को अधिक विकल्प और बेहतर कीमत पर प्रीमियम फीचर्स प्राप्त होंगे।