Simple Dot One Electric Scooter: इलेक्ट्रिक वाहनों के बढ़ते बाजार में सिंपल एनर्जी अपनी नई पहल ‘सिंपल डॉट वन’ के साथ एक नया अध्याय जोड़ने जा रही है। सिंपल वन के बाद, अब कंपनी सिंपल डॉट वन के लॉन्च की तैयारी में है, जिसे सिंपल वन के सब-वेरिएंट के रूप में पेश किया जाएगा। इस नए ई-स्कूटर की खासियतों पर एक नजर:

किफायती मूल्य:

सिंपल डॉट वन को भारतीय बाजार में एक आकर्षक कीमत पर पेश किया जाएगा, जिसकी कीमत 1 लाख रुपये से कम होने का दावा किया गया है।

उन्नत बैटरी और रेंज:

सिंपल डॉट वन 3.7 kWh की बैटरी से लैस होगी, जिसकी प्रमाणित रेंज 151 किलोमीटर और आईडीसी (इंडियन ड्राइविंग साइकिल) के अनुसार 160 किमी है।

खास डिजाइन और फीचर्स:

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में विशेष रूप से डिजाइन किए गए टायर हैं जो अधिक ऑन-रोड रेंज के लिए महत्वपूर्ण हैं। स्कूटर में 30 लीटर से ज्यादा अंडर-सीट स्टोरेज कैपेसिटी और एक टचस्क्रीन इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी होगा।

बुकिंग और उपलब्धता:

सिंपल डॉट वन की बुकिंग 15 दिसंबर से शुरू होगी। सिंपल वन का इंतजार कर रहे ग्राहक इस नए विकल्प पर विचार कर सकते हैं।

Simple Dot One Electric Scooter
Simple Dot One Electric Scooter

सिंपल एनर्जी के संस्थापक और सीईओ, सुहास राजकुमार के अनुसार, सिंपल डॉट वन सिंपल वन सीरीज का एक नया विस्तार है। इस नए ई-स्कूटर के आने से भारतीय बाजार में इलेक्ट्रिक वाहनों की पहुंच और भी अधिक होगी, जिससे ग्राहकों को अधिक विकल्प और बेहतर तकनीक का लाभ मिलेगा।