Laxmmi Bomb Trailer Out: अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब के टेलर ने कीया धमाका

Laxmmi Bomb Trailer Out: अक्षय कुमार (Akshay kumar) की फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ (Laxmmi Bomb) को लेकर फैंस में जबरदस्त बज़ बना हुआ है. फैंस को फिल्म का बेसब्री से इंतजार है, क्योंकि इस फिल्म में अक्षय अलग ही अंदाज में नजर आने वाले हैं. इस बीच, फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. जो अब सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. अक्षय कुमार ने 8 अक्टूबर (Laxmmi Bomb Trailer) को ही फिल्म के ट्रेलर रिलीज डेट की जानकारी दी थी. एक्टर ने अपने पोस्ट में लिखा था- ‘हंसोगे, डरोगे और अपने घरवालों के साथ मिलकर सब से बड़ा धमाका देखोगे. देखें लक्ष्मी बॉम्ब ट्रेलर. कल आ रहा है.’

अक्षय कुमार ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का ट्रेलर शेयर किया है, जिसमें वह ट्रांसजेंडर के लुक में नजर आ रहे हैं.

अक्षय कुमार ने फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- ‘लक्ष्मी बॉम्ब ऑफिशियल ट्रेलर, जहां कहीं भी हैं, वहीं रुक जाएं और तैयार हो जाएं देखने के लिए लक्ष्मी बॉम्ब का ट्रेलर, क्योंकि बरसने आ रही है लक्ष्मी.

बता दें, अक्षय कुमार की लक्ष्मी बॉम्ब डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney Plus Hotstar) पर दिवाली के मौके पर यानी 9 नवंबर को रिलीज हो रही है. मेकर्स फिल्म को हॉटस्टार के अलावा ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और यूएई में थियेटर्स में भी रिलीज करने का प्लान बना रहे हैं. हालांकि, इससे पहले परिस्थितियों को भांपना भी जरूरी रहेगा. हाल ही में यह जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल के जरिए दी थी.

पहले ये फिल्म 9 सितंबर को रिलीज होनी थी, लेकिन कोरोना वायरस के चलते अन्य फिल्मों की ही तरह लक्ष्मी बॉम्ब की रिलीज डेट भी आगे खिसका दी गई. फिल्म में अक्षय कुमार के साथ कियारा आडवाणी लीड रोल में नजर आएंगी. यह एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म होगी, जिसका निर्देशन राघव लॉरेंस ने किया है.