कश्मीर: BJP कार्यकर्ता पर हुआ आतंकी हमला, जान बचाते हुए जवान शहीद, एक आतंकवादी भी मार गिराया

नुनार इलाके में बीजेपी के जिला उपाध्यक्ष गुलाम कादिर पर उनके घर के पास आतंकवादियों ने गोलियां चलायीं. हालांकि बीजेपी नेता सुरक्षित हैं.

मध्य कश्मीर के गांदेरबल जिले में एक बीजेपी कार्यकर्ता पर हुए आतंकी हमले में बचाव करते घायल हुए एक पुलिस कांस्टेबल की मौत हो गई. इससे पहले, आतंकवादियों ने एक बीजेपी कार्यकर्ता पर हमला किया था. इस हमले में बीजेपी कार्यकर्ता तो सकुशल बच निकले, लेकिन उनकी सुरक्षा में तैनात निजी सुरक्षा अधिकारी (पीएसओ) में से एक को गोली लग गई. जवाबी कार्रवाई में एक अज्ञात आतंकी को मौके पर ही मार गिराया गया. दोतरफा गोलीबारी में घायल पीएसओ मोहम्मद अलताफ ने बाद में दम तोड़ दिया.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि जिले के नुनार इलाके में बीजेपी के जिला उपाध्यक्ष गुलाम कादिर पर उनके घर के पास आतंकवादियों ने गोलियां चलायीं. घायल सुरक्षागार्ड को सौरा के एसकेआईएमएस अस्पताल ले जाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया. भाजपा नेता सुरक्षित हैं.

शोपियां में भी सुरक्षा बल और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़
जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले के सगुन इलाके में मंगलवार को भी आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ हुई. सुरक्षाबलों और पुलिस की संयुक्त टीम ने एक विषेश सूचना के आधार पर खोज अभियान चलाया. उन्होंने आतंकवादियों के छुपे हुए अड्डे का घेराव किया, जहां पहले से ही छुपे आतंकवादियों ने भारी मात्रा में गोलीबारी की. जिसने बाद में मुठभेड़ का रुप ले लिया.