होने वाले दामाद पर आ गया ससुर का दिल अब करने वाला है अपनी ही बेटी के प्यार से शादी

हाल ही में ब्रिटेन के पहले गे पिता बनने वाले बर्री ड्रेविट बार्लो दुबारा पिता बने। उन्होंने सरोगेसी के जरिये अपनी बेटी का दुनिया में वेलकम किया। बर्री की नवजात बेटी काफी कमजोर स्थिति में पैदा हुई लेकिन अब उसकी हालत ठीक है। बेटी के जन्म के बाद बर्री ने अपनी शादी की भी घोषणा कर दी। वो अपने पार्टनर स्कॉट हटचिंसन से शादी करने जा रहे हैं। सबसे हैरानी की बात ये है कि स्कॉट बर्री की बेटी को भी डेट कर चुका है। जी हां, ये मल्टीमिलिनेयर अपनी बेटी के एक्स के साथ शादी करने जा रहा है। अपनी बेटी के जन्म के बाद अभी बर्री की चर्चा हो रही है।

साथ ही उसने इसके लिए सरोगेट मदर को जो राशि दी है, उसने भी लोगों का ध्यान खींचा है।

ब्रिटेन के पहले गे पिता बर्री फिर से पिता बने हैं। उनके पार्टनर स्कॉट भी इस बच्चे के आने से काफी खुश है। अब बेटी के आने के बाद दोनों ने शादी की घोषणा की है।

50 साल के बर्री मल्टीमिलिनेयर हैं। वो खुद से आधी उम्र के स्कॉट से शादी करने वाले हैं। 25 साल के स्कॉट भी अपनी बेटी के आने से काफी खुश हैं।

इस कपल ने सरोगेसी के जरिये वैलेंटिना विलो का स्वागत किया। वैलेंटिना 1 महीने पहले ही पैदा हो गई। उसके लिए सरोगेट मदर को कपल ने 78 लाख रूपये की पेमेंट की है।

बेटी के जन्म को लेकर इस बिजनेस टायकून ने कहा कि हर मां-बाप को उनका बच्चा खूबसूरत दिखता है लेकिन उनकी बेटी वाकई खूबसूरत है। उन्होंने काफी तलाश के बार सरोगेट मदर को चुना था।

बेटी के जन्म के बाद अब बर्री स्कॉट से शादी करने जा रहे हैं। स्कॉट बर्री की बड़ी बेटी सैफरन को डेट कर चुके हैं। स्कॉट से पहले बर्री टोनी नाम के शख्स के साथ शादी कर चुके हैं लेकिन इसके बाद उनका तलाक हो गया था।

हालांकि, तलाक के बाद भी टोनी बर्री के साथ ही रहते हैं। उनके साथ ही स्कॉट भी रहता है। तीनों 10 बेडरूम के बंगले में साथ रहते हैं। अब उनकी बेटी ने उनके परिवार में कदम रखा है।

स्कॉट को अपने पार्टनर के एक्स के एक्स के साथ कोई दिक्कत नहीं है। उसका कहना है कि उनकी बेटी को तीन तीन पिता का प्यार मिलेगा।

इस परिवार में सबसे दिलचस्प है बर्री और स्कॉट का डेट करना। स्कॉट ने बर्री से पहले उसकी बड़ी बेटी को डेट किया था। लेकिन दोनों के बीच सबकुछ सही नहीं चला जिसके कारण उन्हें ब्रेकअप करना पड़ा।

अब सैफरन को भी इस रिश्ते से कोई ऐतबार नहीं है। वो भी शादी को लेकर काफी उत्साहित है। कपल ने प्लान किया है कि अगले साल तक दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे। शादी काफी ग्रैंड होगी, इसका भी खुलासा उन्होंने कर दिया है।

इसके साथ ही इस गे कपल ने अभी दो और बच्चों की भी प्लानिंग कर ली है। उन्होंने आगे दो और बच्चों की उम्मीद जताई है। साथ ही कहा कि उनका प्लान तो ट्रिप्लेट्स का है लेकिन भगवान जो भी चाहेगा वो होगा।