भारतीय बाजार में इन दिनों 7 सीटर गाड़ियों की डिमांड तेजी से बढ़ रही है। Renault भी अपनी एक नई कार Renault Triber को नए अवतार में पेश कर सकती है। इस कार में आपको बहुत से नए बड़े अपडेट देखने मिल सकते हैं, और इसके साथ ही दमदार इंजन भी हो सकता है।

नई Renault Triber में दमदार इंजन

नई Renault Triber के इंजन की तो अभी कोई जानकारी नहीं मिली है। लेकिन उम्मीद की जा रही है कि इस कार को नए अपडेटेड इंजन के साथ मार्केट में पेश किया जाएगा। इसमें 1.0-लीटर 3-सिलेंडर टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन मिलने की संभावना है, जो की Kiger में भी मिलता है। यह इंजन 99bhp की पॉवर और 160Nm का टॉर्क जनरेट करने में सक्षम होता है। इसके अलावा, ट्राइबर लाइन-अप में एक सीवीटी गियरबॉक्स विकल्प भी जोड़े जाने की उम्मीद है।

नई Renault Triber के फीचर्स

नई Renault Triber में आपको बहुत से नए शानदार फीचर्स देखने मिल सकते हैं। इसमें एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले के साथ 8 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एडजस्टिबल ड्राइवर सीट, स्टीयरिंग-माउंटेड ऑडियो कंट्रोल, और मोबाइल फोन कनेक्टिविटी जैसे फीचर्स मिलते हैं।

नई Renault Triber की मार्केट में एंट्री को लेकर अभी कोई भी जानकारी नहीं मिली है। जल्द ही इस कार को मार्केट में पेश किया जाएगा। उम्मीद की जा रही है कि इस कार को मार्केट में 2024 में पेश किया जा सकता है। इस कार को लोगों की डिमांड को देखते हुए मार्केट में पेश किया जाएगा। इस कार को नए लुक में मार्केट में पेश किया जाएगा।

Renault Triber

Summery

  • Renault Triber में 7 सीटर गाड़ी की बढ़ती डिमांड।
  • Triber का नया अवतार: दमदार इंजन और शानदार फीचर्स।
  • नए इंजन की उम्मीद, 1.0-लीटर टर्बो पेट्रोल।
  • Triber में एंड्रॉइड ऑटो और ऐप्पल कारप्ले सहित फीचर्स।
  • मार्केट में एंट्री की तारीख: 2024 में उम्मीद।
  • Renault Triber को नए लुक में मार्केट में पेश किया जाएगा।

Input – Sonu Roy