मार्केट में हाहाकार मचाने आ रही है Hero की नई बाइक Hero Splendor Plus Xtec। इस बाइक में एक धाकड़ इंजन और बेहतरीन फीचर्स मिलते हैं, और इसकी कीमत भी देश के दोपहिया वाहन बाजार में काफी ही आकर्षक है। Hero की बाइक्स का एक तरफा राज चल रहा है, लोग इन बाइक्स के तगड़े माइलेज और जबरदस्त लुक के चलते Hero की बाइक्स को खरीदना पसंद कर रहे हैं। इसी के कारण कंपनी ने अपनी सबसे लोकप्रिय बाइक Hero Splendor Plus को अपडेट करते हुए नए अवतार में Hero Splendor Plus Xtec को पेश किया है, जो इन दिनों मार्केट में धमाल मचा रही है। आइए जानते हैं इसके बारे में और अधिक।

Hero Splendor Plus Xtec के नए वेरियंट और रंग

अगर हम Hero Splendor Plus Xtec के वेरिएंट के बारे में जानकारी दें, तो कंपनी ने इस बाइक को एक ही वेरिएंट में पेश किया है। इसके साथ ही आपको यह बाइक चार प्रकार के खूबसूरत रंगों में खरीदने का विकल्प भी मिलता है, जैसे कि स्पार्कलिंग बीटा Blue, कैनवास Black, मोती का सफेद, और बवंडर Grey। इन विविध रंगों में Hero Splendor Plus Xtec की खूबसूरती और बढ़ जाती है, और आप अपने पसंदीदा रंग को चुन सकते हैं।

Hero Splendor Plus Xtec का धाकड़ इंजन

Hero Splendor Plus Xtec का धाकड़ इंजन इस बाइक की ताक़त है। कंपनी ने इस शानदार बाइक में 97.2 cc का सिंगल सिलेंडर एयर-कूल्ड 4-स्ट्रोक इंजन दिया है, जो 8000 rpm पर 8.02Ps की अधिकतम पावर और 6000rpm पर 8.05 न्यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट कर सकता है। साथ ही, कंपनी ने इस धाकड़ इंजन को 4-स्पीड गियरबॉक्स ऑप्शन के साथ जोड़ा है, जिससे यह बाइक एक लीटर पेट्रोल में 80 किलोमीटर का माइलेज देने में सक्षम होती है। जबरदस्त माइलेज की वजह से ही लोग इस बाइक को खरीदना पसंद करते हैं।

Hero Splendor Plus Xtec के स्टैंडर्ड फीचर्स

Hero Splendor Plus Xtec के स्टैंडर्ड फीचर्स की बात करें, तो आपको इस शानदार बाइक में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, 9.8 लीटर का फ्यूल टैंक, फुल डिजिटल स्पीडोमीटर, रियल-टाइम माइलेज इंडिकेटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, कॉल-एसएमएस अलर्ट, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, फ्रंट में 130 mm डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक, टेलिस्कोपिक हाइड्रॉलिक शॉक अब्जॉर्बर, जैसे बेहतरीन फीचर्स मिलते हैं। ये फीचर्स इस बाइक को और भी ज्यादा आकर्षक बनाते हैं।

Hero Splendor Plus Xtec की कीमत

Hero Splendor Plus Xtec की कीमत के बारे में बात करें, तो बाजार में इसकी शुरुआती एक्सशोरूम कीमत 72,900 रुपये से शुरू होती है। इसका मतलब है कि आप अपने पसंद के रंग में इस फैशनेबल बाइक को आसानी से खरीद सकते हैं।

Hero Splendor Plus Xtec
Hero Splendor Plus Xtec

इस तरीके से, Hero Splendor Plus Xtec एक दमदार बाइक है जो माइलेज, डिज़ाइन, और फीचर्स के मामले में बेहद आकर्षक है। यदि आप एक नई और स्टाइलिश बाइक की तलाश में हैं, तो Hero Splendor Plus Xtec आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है।

Input – Sonu Roy