Kia and Honda Motors: 2024 का ऑटोमोटिव बाजार किआ और होंडा की नई कारों के लॉन्च के साथ और अधिक चमकदार होने वाला है। इन दो ब्रांडों के अलावा मारुति, हुंडई, टाटा और महिंद्रा भी अपनी नई लाइन-अप के साथ तैयार हैं। आइए जानें किआ और होंडा कौन सी कारें लेकर आ रहे हैं।

किआ की नई सोनेट एसयूवी

किआ सोनेट एसयूवी को 2024 के शुरुआत में नए अवतार में लॉन्च किया जाएगा। इसमें नए कॉस्मेटिक बदलावों के साथ ही एडीएएस जैसे अडवांस्ड फीचर्स भी शामिल होंगे।

किआ कार्निवल का नया वर्जन

किआ कार्निवल की नई जेनरेशन का लॉन्च भी अगले साल होगा। इस लग्जरी एमपीवी को नए N3 प्लेटफॉर्म पर बनाया जाएगा, जिसमें 2.2L स्मार्टस्ट्रीम टर्बो डीजल इंजन भी होगा।

होंडा की नई अमेज

होंडा अमेज़ की नई जेनरेशन 2024 में लॉन्च होगी। इस कॉम्पैक्ट सेडान में सिटी और एकॉर्ड से प्रेरित स्टाइलिंग होगी। होंडा सेंसिंग सूट और अडवांस्ड ड्राइवर एसिस्ट सिस्टम के साथ, इसमें सुरक्षा का भी खास ख्याल रखा गया है।

होंडा अमेज के इंटीरियर और इंजन स्पेसिफिकेशन्स

नए होंडा अमेज में अपडेटेड इंटीरियर लेआउट के साथ नए स्मार्टफोन कनेक्टिविटी ऑप्शंस और फ्री-स्टैंडिंग टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया जाएगा। इसमें 1.2L, 4-सिलेंडर पेट्रोल इंजन होगा, जो 90bhp पॉवर और 110Nm टॉर्क जेनरेट करेगा।

Kia and Honda Motors
Kia and Honda Motors

2024 में ये नई कारें भारतीय बाजार में नई तकनीकी और आधुनिक डिजाइन लेकर आएंगी। किआ और होंडा दोनों ही ब्रांड्स नए मॉडल्स के साथ ग्राहकों को आकर्षित करने की उम्मीद कर रहे हैं। इस तरह के लॉन्च ऑटोमोटिव प्रेमियों के लिए नई उम्मीदें और उत्साह लाएंगे।