IPL 2020, MI vs SRH: इस प्लेइंग XI के साथ उतर सकती हैं मुंबई इंडियंस-सनराइजर्स हैदराबाद की टीमें

रविवार 4 अक्टूबर को इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) में चार बार की चैम्पियन मुंबई इंडियंस का सामना 2016 में खिताब अपने नाम करने वाली सनराइजर्स हैदराबाद से होगा। इस मुकाबले में दोनों ही टीमों की नजरें लगातार दूसरी जीत पर होंगी। यह मैच शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा जहां अब तक रनों का अंबार देखने को मिला है। हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर इस मैच में पॉजिटिव सोच के साथ उतरेंगे क्योंकि उनके गेंदबाजों ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ पिछले मैच में 164 रनों का बचाव करने में सफलता पाई। टीम के लिए कप्तान की फॉर्म अभी भी एक चिंता का विषय है। टीम के लिए अच्छी बात यह है कि अनुभवी खिलाड़ियों के न चलने पर युवा खिलाड़ी जिम्मेदारी लेकर शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। प्रियम गर्ग और अभिषेक शर्मा ने पिछले मैच में शानदार बल्लेबाजी करते हुए टीम को संकट से निकाला और मजबूत स्कोर बनाने में मदद की।

रोहित शर्मा की कप्तानी में मुंबई इंडियंस का अब तक का सफल अच्छा रहा है और टीम ने चार में से दो मैचों में जीत दर्ज कर प्वाइंट टेबल में नंबर एक की पॉजिशन हथिया ली है। टीम ने पिछले मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 48 रनों से एकतरफा जीत दर्ज की। टीम के लिए कप्तान रोहित शर्मा ने 70 रनों की बेहतरीन पारी खेली। इसके अलावा अंतिम ओवरों में हार्दिक पांड्या और कीरोन पोलार्ड की जोड़ी ने धुआंधार बल्लेबाजी करते हुए 5 ओवरों में लगभग 90 रन बटोरे। इस मैच में टीम के प्रमुख गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने शानदार गेंदबाजी करते हुए चार ओवरों में मात्र 18 रन देकर दो विकेट झटके। आइए नजर डालते हैं आईपीएल के पहले मैच में दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन कैसी हो सकती है-

मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग XI: रोहित शर्मा (कप्तान), क्विंटन डिकॉक, सूर्यकुमार यादव, इशान किशन, हार्दिक पांड्या, क्रुणाल पांड्या, कीरोन पोलार्ड, जेम्स पैटिंसन, राहुल चाहर, ट्रेंट बोल्ट, जसप्रीत बुमराह।

सनराइजर्स हैदराबाद की संभावित प्लेइंग XI: डेविड वॉर्नर(कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, मनीष पांडे, केन विलियमसन, अब्दुल समद, अभिषेक शर्मा, प्रियम गर्ग, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, खलील अहमद और नटराजन।