Toyota Urban Cruiser Hyryder: Creta की टॉय टॉय फिश करेगी Toyota की मिनी Fortuner, Luxury लुक के साथ मिलेंगे झन्नाटेदार फीचर्स और दमदार इंजन

भारतीय ऑटोमोबाइल सेक्टर में Toyota अपनी दमदार कारों के दम पर अपनी पैठ बना रही है। Toyota ने हाल ही में अपनी Toyota Urban Cruiser Hyryder SUV को लॉन्च किया है, और यह कार Creta की टॉय टॉय फिश करने का मिशन लेकर आई है। इस सबसे नई SUV में आपको मिलेंगे झन्नाटेदार फीचर्स, एक लक्जरी लुक, और दमदार इंजन के साथ।

Toyota Urban Cruiser Hyryder एसयूवी में आपको 9 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलेगा, जो वायरलेस तरीके से Android Auto और Apple Carplay को सपोर्ट करता है। इसके अलावा, इस कार में 360 डिग्री कैमरा, बड़ा पैनोरमिक सनरूफ, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, और कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी जैसे झन्नाटेदार फीचर्स शामिल हैं।

Toyota Urban Cruiser Hyryder एसयूवी के इंजन में कोई बड़ा बदलाव नहीं किया गया है, और यह अपने पूर्ववर्गी की तरह 1462 सीसी का इंजन लेकर आती है। इस इंजन ने 86.63bhp@5500rpm की पावर और 121.5nm@4200rpm का टॉर्क प्रदान करता है, और यह 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन गियरबॉक्स के साथ आता है। CNG मोड में इस इंजन की पावर 102bhp होती है और टॉर्क 137Nm होता है।

Toyota Urban Cruiser Hyryder की कीमत बेस ‘S’ वेरिएंट पर 13.23 लाख रुपये है, जबकि ‘G’ वेरिएंट की कीमत 15.29 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है। यह कार एक बड़ी लक्जरी और उपयोगी विकल्प हो सकती है जिन्हें आप अपने बजट के अनुसार चुन सकते हैं।

Toyota Urban Cruiser Hyryder
Toyota Urban Cruiser Hyryder

Summery

  1. Toyota Urban Cruiser Hyryder: Toyota की नई SUV, Creta को प्रतिस्पर्धी बनाती है।
  2. फीचर्स: 9 इंच इंफोटेनमेंट, Android Auto, Apple Carplay, 360 डिग्री कैमरा।
  3. इंजन: 1462CC, 86.63bhp, 121.5nm, 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और CNG मोड।
  4. कीमत: ‘S’ वेरिएंट – 13.23 लाख, ‘G’ वेरिएंट – 15.29 लाख (एक्स-शोरूम)।

Input – Sonu Roy