हैदराबाद ने चेन्नई को 7 रन से हराया

सनराइजर्स हैदराबाद ने इंडियन प्रीमियर लीग के मैच में शुक्रवार को चेन्नई सुपर किंग्स को सात रन से हरा दिया. हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20.0 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 164 रन बनाए थे.जवाब में 165 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी चेन्नै की टीम ने 20.0 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 157 रन बनाए.मैन ऑफ द मैच रहे .

पांच ओवर में ही गिर गये थे चेन्नई के दो विकेट 

पांच ओवर में ही चेन्नई के दो विकेट गिर गये हैं. वॉटसन 6 बॉल में एक रन बनाकर आउट हो गये तो अंबाती रायुडू जिनसे बहुत सारी उम्मीदें थी चोटिल होने के बाद टीम में इनकी वापसी हुई थी 8 बॉल पर 9 रन बनाकर आउट हो गये.

165 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी  थी धौनी की सेना

165 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरी धौनी की सेना,चेन्नई की तरफ से पहले बल्लेबाजी करने मैदान में उतरे हैं फाफ डु प्लेसिस और शेन वॉटसन.

हैदराबाद ने चेन्नई को दिया था 165 रन का लक्ष्य

हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 164 रन बनाये. हैदराबाद ने पहले ही ओवर में अपना पहला विकेट खो दिया लेकिन प्रियम गर्ग ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए अद्धशतक जड़ा और टीम का स्टोर आगे बढ़ाते रहे. सनराइजर्स के लिये प्रियम गर्ग ने 26 गेंद में 51 रन बनाये

हैदराबाद ने 15वें ओवर में पूरा किया  था सैकड़ा

हैदराबाद ने 15वें ओवर में सैकड़ा जड़ा. ओवर की आखिरी गेंद पर अभिषेक शर्मा ने चौका जड़ा.

14वें ओवर में 13 रन

दो विकेट गिरने के बाद युवा बैट्‌समैन ने जोश दिखाया और 14वें ओवर में एक चौका और छक्का जड़ा और कुल 13 रन बनाये.

13वां ओवर शुरू  पहले बॉल पर 4

सनराइजर्स के प्रियम गर्ग और अभिषेक शर्मा क्रीज पर हैं. अभिषेक शर्मा ने चौका जड़ा है. दोनों युवा खिलाड़ी है और उनके पास मौका है.

एक ओवर में दो विकेट

चेन्नई सुपर किंग्स मैच पर हावी होती जा रही है. 11 वें ओवर में उसे दो विकेट मिला. डेविड वार्नर के आउट होने के बाद रायडू की फिल्डिंग के कारण विलियमसन को रन आउट होना पड़ा है.

हैदराबाद को बड़ा झटका, डेविड वार्नर आउट

11वें ओवर में हैदराबाद को बड़ा झटका लगा है, डेविड वार्नर को पीयूष चावला ने अपना शिकार बनाया है. वे एक चौका जड़ने के बाद आउट हो गये.

मनीष पांडेय आउट

सनराइजर्स के बैट्‌समैन मनीष पांडेय को शार्दूल ठाकुर ने अपना शिकार बनाया. शार्दूल की गेंद पर सैम करण ने कैच पकड़ा.

हैदराबाद का पहला विकेट गिरा 

चेन्नई ने हैदराबाद का पहला झटका दे दिया है. जॉनी बेयरस्टो जीरो रन में आउट हो गये.

हम पहले बल्लेबाजी चाहते थे :  धौनी

धौनी ने टॉस हारने के बाद कहा- हम पहले बल्लेबाजी करना चाहते थे लेकिन टीम पहले या दूसरे नंबर पर भी बल्लेबाजी के लिए तैयार है

चेन्नई सुपर किंग्स: 1 शेन वॉटसन, 2 फाफ डु प्लेसिस, 3 अंबाती रायडू, 4 केदार जाधव, 5 एमएस धोनी (कैप्टन एंड विक), 6 रवींद्र जडेजा, 7 सैम क्यूरन, 8 ड्वेन ब्रावो, 9 दीपक चाहर, 10 पीयूष चावला, 11 शार्दुल ठाकुर

हैदराबाद ने जीता टॉस पहले बल्लेबाजी का फैसला

सनराइजर्स हैदराबाद ने चेन्नई सुपरकिंग्स को टॉस में हराकार पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया है. हैदराबाद की टीम में कोई बदलाव नहीं किया किया गया है.