Innova Hycross का नया लिमिटेड एडिशन, जिसे टोयोटा ने हाल ही में भारतीय बाजार में पेश किया है, ऑटोमोटिव सेक्टर में काफी चर्चा का विषय बन रहा है। इस नए एडिशन में शानदार फीचर्स और पॉवरफुल इंजन के साथ-साथ बेहतरीन डिजाइन और कम्फर्ट भी मिलते हैं, जो इसे बाजार में एक आकर्षक विकल्प बनाते हैं।

Innova Hycross के एडवांस फीचर्स

Innova Hycross के नए एडिशन में निम्नलिखित एडवांस फीचर्स शामिल हैं:

  1. इंटीरियर डिजाइन: डैशबोर्ड और डोर ट्रिम्स में नया सॉफ्ट-टच, चेस्टनट ब्राउन फिनिश दिया गया है। इसके साथ ही विंडो कंट्रोल के चारों ओर नया फॉक्स वुड ट्रिम और फैब्रिक सीट कवर में नया डुअल-टोन ब्लैक और ब्राउन फिनिश उपलब्ध है।
  2. सीटिंग विकल्प: यह वाहन 7-सीटर और 8-सीटर कॉन्फ़िगरेशन दोनों में उपलब्ध है, जिससे यात्रियों के लिए ज्यादा विकल्प और आराम मिलता है।

पॉवरफुल इंजन

Innova Hycross के इस लिमिटेड एडिशन में 2.0-लीटर, नैचुरल एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन दिया गया है, जो 172hp और 205Nm की पीक टॉर्क जेनरेट करती है और CVT गियरबॉक्स से जुड़ी हुई है। हालांकि, इसमें हाइब्रिड पावरट्रेन उपलब्ध नहीं है।

नए एडिशन की बाहरी अपडेट्स

नए एडिशन में कुछ बाहरी अपडेट्स भी दिए गए हैं:

  • ग्रिल पर नया क्रोम गार्निश
  • आगे और पीछे के बंपर पर नई फॉक्स सिल्वर स्किड प्लेटें
  • प्लैटिनम व्हाइट एक्सटीरियर पेंट शेड का विकल्प

कीमत

Innova Hycross के इस नए एडिशन की कीमत 20.07 लाख रुपये से लेकर 20.22 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के बीच है, जो स्टैंडर्ड मॉडल से लगभग 40 हजार रुपये अधिक है। इसमें जो अतिरिक्त फीचर्स और अपडेट्स दिए गए हैं, वे इसकी अधिक कीमत को उचित ठहराते हैं।

Innova Hycross
Innova Hycross

निष्कर्ष

Innova Hycross का यह नया लिमिटेड एडिशन उन ग्राहकों के लिए एक आकर्षक विकल्प हो सकता है जो आधुनिक सुविधाओं और पॉवरफुल परफॉर्मेंस की तलाश में हैं। इसके अतिरिक्त फीचर्स और डिजाइन अपडेट्स इसे एक अनूठी पहचान देते हैं और इसकी कीमत को उचित ठहराते हैं।

इनपुट – सोनू रॉय