समस्तीपुर के उजियारपुर में अपहृत युवक का शव बरामद, विरोध में सड़क जाम

अंगारघाट थाना क्षेत्र के सुपौल गांव से गत 18 दिसंबर को अपहृत युवक प्रेम कुमार राय उर्फ प्रेमा का शव शुक्रवार को विभूतिपुर थाना क्षेत्र के पटपारा गांव से पुलिस ने बरामद किया है।

पुलिस के अनुसार युवक के शरीर पर मारपीट के जख्म के निशान देखे गए हैं। मृतक सुपौल गांव के ही सुरेश राय का पुत्र बताया गया है।

दलङ्क्षसहसराय एसडीपीओ दिनेश कुमार पांडेय के मुताबिक घटना में मृतक के पिता के आवेदन पर दो नामजद समेत तीन को आरोपित किया गया है। इसी सिलसिले में गुरुवार की रात मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के भुसारी से एक नामजद सुबोध ङ्क्षसह को गिरफ्तार किया गया है।

डीएसपी के अनुसार मृतक का चरित्र संदिग्ध था। युवक पहले भी रंगदारी, आम्र्स एवं शराब धंधेबाज के रूप में कई बार जेल जा चुका है। उधर युवक का शव मिलने की सूचना पर लोगों ने सड़क जाम कर घटना का विरोध किया।

इसको लेकर मृतक के परिजन व समर्थकों ने पोस्टमॉर्टम के लिए शव ले जा रही पुलिस व शव लदी वाहन को मृतक के घर सुपौल के समीप रेवाड़ी ढाला पर रोक कर शव के साथ लगभग एक बजे से सड़क जाम कर यातायात बंद करा दिया। सड़क जाम कर रहे लोग घटना के आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग के अलावा परिवार को मुआवजा देने की मांग कर रहे थे।