Bihar development: दोस्तों बिहार की राजधानी पटना में मरीन ड्राइव की दुसरी सौगात के रूप में एक नया प्रोजेक्ट शुरू होने जा रहा है. यह मरीन ड्राइव प्रोजेक्ट जिसे बिहार के गंगा पथ का हिस्सा बनाया जा रहा है. वही इस मरीन ड्राइव से लोगों को जाम से छुटकारा मिलेगा.

वही आपको बता दे कि इस मरीन ड्राइव का आगामी महीने 22 अप्रैल को उद्घाटन हो सकता है. साथ ही आपको बता दे कि इस मरीन ड्राइव का मुख्य रूट भद्र घाट से पटना घाट के बीच होगा. जो पटना सिटी के लोगों के लिए सफर को और भी सुविधाजनक बना देगा.

गायघाट से पटना सिटी तक के सफर में अब लोग अशोक राजपथ के जाम से बच सकते हैं. क्योंकि इस मरीन ड्राइव के माध्यम से उन्हें दीघा से पटना घाट तक सीधा सफर करने का मौका मिलेगा. इस प्रोजेक्ट के तहत पटना मरीन ड्राइव को पटना के दीघा से लेकर दिदारगंज तक विस्तृत किया जा रहा है.

यह कार्यक्रम कई अलग-अलग हिस्सों में पूरा किया जा रहा है. और इसका पूरा होने की उम्मीद अगले साल यानी 2025 तक है. इससे लोगों को जाम से छुटकारा मिलने के साथ-साथ गाड़ियों के सफर को भी आसानी से किया जा सकेगा.

Madhav, a seasoned journalist with three years of extensive experience in news writing, editing, and reporting, is currently making his mark at newsfatafat.com. His journey in journalism, characterized...