बिहार नाबालिग प्रेमी युगल का हाई वोल्टेज ड्रामा, आत्महत्या की कोशिश… जानें पूरा मामला

बिहार के भागलपुर जिले के नाथनगर थाना क्षेत्र में गुरुवार को एक प्रेमी युगल ने हाई वोल्टेज ड्रामा खड़ा कर दिया। दोनों ने आत्महत्या की कोशिश की। हालांकि दोनों के नाबालिग रहने के कारण पुलिस ने बांड भरवाकर परिजनों के हवाले कर दिया।

जानकारी के अनुसार, कहलगांव की रहने वाली नौवीं की छात्रा को कोरोना काल में पड़ोस में ननिहाल से आये नाथनगर के एक युवक से प्रेम हो गया। दोनों नाबालिग की प्रेम कहानी परिवारवालों को पता चली तो लड़की के परिवारवालों ने बेटी की शादी 14 दिसंबर को मुंगेर में कर दी।

विदाई के तीसरे दिन ही लड़की ससुराल से भागकर मायके कहलगांव पहुंच गई। जहां परिवारवालों को उसने पति के साथ नहीं रहने की बात कही। रजामंदी से लड़केवालों को लड़की से अलग करा दिया गया। इस बीच लड़की चोरी-छिपे नाथनगर के अपने प्रेमी से मोबाइल पर बात करने लगी।

गुरुवार को वह लड़की युवक के घर नाथनगर पहुंच गई। लड़की ने लड़के के घरवालों से प्रेमी के साथ रहने देने के लिए काफी विनती की, लेकिन लड़केवाले ने लड़की को घर पर रहने नहीं दिया और अपने घर लौट जाने को कह दिया।

लड़की अचानक लड़के के कमरे में चली गयी और खुद को लड़के के साथ अंदर बंद कर लिया। गेट के अंदर से दोनों प्रेमी युगल जोड़े अपने परिजनों को लगातार आत्महत्या कर लेने की धमकी देते रहे। एक रस्सी को दोनों ने गले में बांधने का कोशिश की। 

महिला पुलिस बल के साथ नाथनगर पुलिस मौके पर पहुंची और गेट खुलवाया। इसके बाद दोनों प्रेमी युगल को पुलिस अपने साथ लेकर थाना आयी। जहां दोनों के परिवारवालों से बांड भरवाया गया।

बांड में लड़की के बालिग होने पर मर्जी से शादी करने की बात को लिखवाया। दोनों के परिजनों ने सहमति जताई और बांड भरा। नाथनगर इंस्पेक्टर मो. सज्जाद हुसैन ने बताया कि लड़की को उसके परिजनों के हवाले कर दिया गया। लड़का-लड़की दोनों नाबालिग है, इसलिए दोनों पक्षों को समझा-बुझाकर घर भेज दिया गया है।