Vande Bharat Train: दोस्तों बिहार में वंदे भारत ट्रेन की शुरुआत एक महत्वपूर्ण कदम है. इस नई यात्रा के लिए बिहार के अनेक शहरों के बीच कनेक्टिविटी को मजबूत किया जाएगा. इससे यात्रियो को भी राज्य के साथी क्षेत्रों को आसानी से घूमने का मौका मिलेगा.

वही आपको बता दे कि 12 मार्च को न्यू जलपाईगुड़ी से पटना तक का पहला वंदे भारत ट्रेन उपलब्ध होगा. जिससे बिहार के लोगों को यात्रा करने में सुविधा होगी. इस ट्रेन का लाभ बिहार के कई शहरों और सीमांचल क्षेत्र को मिलेगा.

साथ ही आपको बता दे कि इस वंदे भारत ट्रेन का पहला स्टॉप न्यू जलपाईगुड़ी से किशनगंज, कटिहार, नवगछिया, खगड़िया, बेगूसराय, बरौनी, मोकामा, और बख्तियारपुर में होगा. इन स्टॉप्स के बाद यात्री पटना पहुंचेंगे.

वही आपको बता दे कि 12 मार्च को पटना से लखनऊ वंदे भारत ट्रेन की शुरुआत होने जा रही है. जो बिहार के कई स्टेशनों से होकर गुजरेगी. साथ ही वंदे भारत ट्रेन से सफर करते समय ठहराव की संख्या थोड़ी कम होती है. लेकिन खबरों के मुताबिक यह ट्रेन पटना से लखनऊ तक चलेगी. ठहराव के स्थान में बक्सर, लखनऊ और अन्य स्थान भी सामिल होंगे.

Madhav, a seasoned journalist with three years of extensive experience in news writing, editing, and reporting, is currently making his mark at newsfatafat.com. His journey in journalism, characterized...