समस्तीपुर में एक लाॅज से इंटर के छात्र का शव बरामद, कमरे में शराब की एक खाली बोतल भी मिली

शहर के एक लॉज में रह कर पढ़ाई कर रहे छात्र का फंदा में झूलता हुआ शव बरामद किया गया है। मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जितवारपुर वार्ड संख्या 06 का है।

जानकरी के अनुसार इंटरमीडिएट में पढ़ने वाला छात्र यहां एक लॉज में किराए के रूम लेकर अपनी पढ़ाई करता था, और हर रोज पास में रहने वाली मौसी के घर जाया करता था।

आज जब वो मौसी के घर नही पहुँचा तब उसकी मौसी उसकी तलाश में लॉज पहुंची। कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था।

काफी आवाज देने के बाद भी दरवाजा नही खुला तब लॉज में रह रहे दूसरे छात्र ने दरवाजे के बगल से झांक कर देखा तो उसकी लाश फंदे से झूलती नजर आई।जिसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई।

मृतक युवक की पहचान विभूतिपुर थाना के मुस्तफापुर गांव के रहने वाले अमरेश कुमार के रूप में की गई है। मृतक छात्र के परिजनों का बताना है कि वह पिछले 6 महीने से जितवारपुर के वार्ड संख्या 6 के इस लॉज में रहकर अपनी पढ़ाई कर रहा था और हर रोज दिन में वह पास में रह रहे अपने रिश्तेदार के यहां मिलने के लिए जाता था।

लेकिन जब वह आज मिलने के लिए नहीं गया तो उसके रिश्तेदार उसकी खोजबीन में वहां पहुंचे। जिसके बाद उन्हें घटना की जानकारी मिली।

वहीं मृतक छात्र के भाई मिथिलेश का बताना है की उसे किसी भी तरह की कोई परेशानी नहीं थी। घटना की सूचना पर मौके पर मुफस्सिल पुलिस पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

वहीं मामले की छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस ने मृतक छात्र के मोबाइल को भी जप्त कर लिया है। वहीं मृतक छात्र के कमरे से शराब की एक खाली बोतल भी मिली है।